Breaking News

CMS के सिविल सर्विस कॉन्क्लेव 6 मार्च को; सिविल सेवाओं में कार्यरत CMS के 20 पूर्व छात्रों समेत सुधांशु त्रिवेदी आमंत्रित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल का अंतर्राष्ट्रीय रिलेशन्स डिपार्टमेंट 6 मार्च को ऑनलाइन (जूम) पर ‘CMS  Civil Service Conclve’ आयोजित करने जा रहा है। इस कॉन्क्लेव में CMS के 20 पूर्व छात्र, जो कि वर्तमान में आईएएस/आईएफएस/ आईपीएस/ आईआरएस के रूप में देश-विदेश में अति प्रतिष्ठित और महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवायें देकर विद्यालय का नाम सारे विश्व में गौरवान्वित कर रहे हैं इस कॉन्क्लेव में शामिल होंगे। इस  कॉन्क्लेव का उद्घाटन CMS के पूर्व छात्र और वर्तमान में राज्य सभा सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी करेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, CMS के संस्थापक-प्रबन्धक जगदीश गाँधी ने बताया कि इस कॉन्क्लेव में भाग लेने वाले सभी प्रतिष्ठित पूर्व छात्र बताएंगे कि कैसे CMS शिक्षा के चार बिल्डिंग ब्लॉक ’जय जगत’ के मूल्य अर्थात् (1) सार्वभौमिक मूल्य, (2) वैश्विक समझ, (3) विश्व की सेवा और (4) सभी चीजों में उत्कृष्टता और शिक्षा के चार स्तंभ अर्थात् (1) ज्ञान, (2) बुद्धिमत्ता (3) आध्यात्मिक धारणा और (4) वाक्पटुता उनके भविष्य को आकार देने के साथ ही उनके व्यक्तित्व और कैरियर को आगे बढ़ाने में प्रभावशाली एवं महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इस कॉन्क्लेव में CMS निदेशिका डॉ. भारती गाँधी, एम.डी. एवं प्रेसीडेन्ट प्रोफेसर गीता गाँधी के साथ सी.एम.एस. के सीईओ रोशन गाँधी के साथ ही सभी कैम्पसों की प्रधानाचार्या भी शामिल होंगी।

About reporter

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...