Breaking News

रविंद्र जडेजा पर भड़के सुनील गावस्कर, कहा इंप्रेस नहीं होंगे..

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने रविंद्र जडेजा के खराब शॉट पर निराशा व्यक्त की। जडेजा बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन की शुरुआत में एक ढीला शॉट खेलकर पवेलियन लौट गए थे, जिससे भारत के तेज रन बनाने और लीड हासिल करने की उम्मीद को धक्का लगा था।

रविंद्र जडेजा

चौथे दिन आठवें ओवर में टॉड मर्फी के खिलाफ जडेजा थोड़ा असंमजस में रहे। मर्फी प्लान के मुताबिक गेंदबाजी कर रहे थे, जिसका फायदा उन्हें मिला और एक गेंद पर जडेजा आउट होने से बचे, लेकिन अगली ही गेंद पर वह मिड-ऑन पर खड़े उस्मान ख्वाजा को कैच थमा बैठे।

गावस्कर ने कहा, ”ऐसे शॉट खेलने की जरुरत क्या थी। विराट कोहली प्रभावित नहीं हैं, चेंजिंग रूम भी खुश नहीं है। मैं आपको बताता हूं। कोच राहुल द्रविड़ इस शॉट से खुद इंप्रेस नहीं होंगे। उन्होंने काफी जिम्मेदारी से अभी तक की पारी खेली। इसके बाद ये शॉट समझ से परे है।

रविंद्र जडेजा दिन की शुरुआत में ही आउट होकर काफी निराश दिखे। जडेजा 84 गेंद में 28 रन बनाकर आउट हुए। नॉन स्ट्राइक पर खड़े विराट कोहली भी परेशान दिखे। कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने कहा उन्हें जडेजा का वो शॉट नहीं समझ आ रहा, जिस पर वो आउट हुए।

About News Room lko

Check Also

कप्तान श्रेयस अय्यर ने मेसी की तरह मनाया कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत का जश्न, देखें वीडियो

कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के साथ आईपीएल 2024 का अंत हो गया। श्रेयस अय्यर ...