Breaking News

किसान सरकार के नुमाइंदों के बहकावे में नहीं आने वाला है : सुनील सिंह

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने भाजपा द्वारा किसानों को बहकावे में लिए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि किसान बहकावे में नहीं आने वाला है। किसानों को बहकावे में सरकार के नुमाइंदे लगे हुए है। सरकार के रूप में उनके प्रतिनिधि बहरूपिया के रूप में संपर्क कर रहे हैं, लेकिन किसान सब समझ रहा है और किसान बहकावे में आने वाला नहीं है।

श्री सिंह ने आगे कहा है कि टूटेगा पीएम का घमंड उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 में जिसको जनता दिखाने वाली है।2022 के विधानसभा चुनाव में लोकदल मजबूती के साथ किसान, नौजवान के मुद्दों को लेकर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। प्रदेश में बीजेपी,एसपी और बीएसपी के विकल्प के रूप में लोकदल सामने आएगी। किसान और नौजवान अब जाग चुका है बदलाव अब होगा।

सुनील सिंह ने कहा कि एक आदमी के जिद के कारण 500 किसानों की मौत हो चुकी हैं। गृह राज्य मंत्री के बेटे के द्वारा कार से किसानों को रौंदा जा रहा है। देश के किसान एक वर्ष से धरने पर बैठ अपना हक मांग रहे हैं। सिर्फ केंद्र के जिद के कारण किसानों को आज उनका अधिकार नहीं मिल रहा है। लेकिन किसान ने भी ठान लिया है कि वो इस काले कानून को नहीं मानेंगे। किसानों के आंदोलन के आगे विधानसभा चुनाव 2022 सत्ता पानी का घमंड टूटेगा।

श्री सिंह ने प्रदेश में कासगंज में हुई घटना पर भी कहा है कि कासगंज पुलिस की कस्टडी में एक और युवक की मौत अति दुखद एवं शर्मनाक है। सरकार की ओर से घटना की उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों को सख्त सजा दे और पीड़ित परिवार की 50लाख की मदद की जाए। पुलिस हिरासत में मौत रोकने और पुलिस को जनता की रक्षक बनाने में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है, आने वाले समय में जनता एक एक वोट का चोट देकर हिसाब लेगी।

About Samar Saleel

Check Also

मत भूलो जरूरी प्रोटोकाल, मंकीपॉक्स के साथ बढ़ रही कोरोना की चाल : डॉ. सूर्यकांत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चेचक से मिलता-जुलता कम गंभीर लक्षण वाला वायरल ...