Breaking News

गदर 2 में फिर पाकिस्तान जाएंगे सनी देओल, इस बार बेटे के लिए करेंगे सरहद पार

सनी देओल और अमीषा पटेल की 2001 में आई गदर: एक प्रेम कथा ऐतिहासिक फिल्मों में शुमार की जाती हैं। फिल्म के जरिए सनी और अमीषा की जोड़ी को बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल हुआ था। हाल में फिल्म के सीच्ल बनने की खबर आई थी। अब गदर 2 की कहानी को लेकर जानकारी सामने आई है। खबरों की मानें तो गदर 2 में सनी फिर पाकिस्तान जाएंगे। अपने बेटे उत्कर्ष के लिए सनी पाकिस्तान की यात्रा करेंगे।

इस फिल्म में सनी तारा सिंह नामक शख्स के किरदार में दिखे थे, जबकि अमीषा सकीना के किरदार में नजर आई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में सनी का किरदार एक बार फिर पाकिस्तान की यात्रा पर दिखेगा। हालांकि, बाताया जा रहा है कि इस बार अपनी प्रेमिका को वापस लाने के लिए नहीं, बल्कि अपने बेटे उत्कर्ष के लिए सनी पाकिस्तान कूच करेंगे। वह अपने बेटे उत्कर्ष को वापस लाने की जद्दोजहद में दिखेंगे।

सूत्र ने बताया, फिल्म गदर एक टाइमलेस लव स्टोरी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास बनाया था। 20 साल बाद अनिल, सनी और उनके बेटे उत्कर्ष के साथ गदर का एक सीच्ल प्लान कर रहे हैं। फिल्ममेकर ने सीच्ल के लिए एक आइडिया विकसित है। तारा अब अपने बेटे चरणजीत सिंह (उत्कर्ष) को वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाएगा। अब फिल्ममेकर लेखक के साथ फिल्म की पटकथा को तैयार करने में जुट गए हैं।

फिल्म को पहले भाग की तरह ही जी द्वारा निर्मित किया जाएगा। प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने से पहले अनिल 2007 में आई फिल्म अपने के सीच्ल को पूरा करेंगे। फिल्म में देओल परिवार की चार पीढिय़ां एक साथ नजर आएंगी। फिल्म में धर्मेंद्र, सनी, बॉबी देओल और करण देओल मुख्य भूमिका में दिखेंगे। अपने पूर्व मुक्केबाज बलदेव के ऊपर आधारित है, जो अपने बेटों के माध्यम से करियर में खोया हुआ सम्मान वापस पाने की कोशिश करता है।

गदर: एक प्रेम कथा एक पीरियड एक्शन ड्रामा है, जिसका निर्देशन अनिल ने किया था। फिल्म में सनी, अमीषा और अमरीश पूरी मुख्य भूमिका में दिखे थे। यह फिल्म 1947 में हुए भारत विभाजन की कहानी पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक मुस्लिम लड़की और एक पंजाबी लड़के का प्यार सरहदों से परे जाकर अपनी मंजिल चुनता है। फिल्म में अमीषा मुस्लिम लड़की की भूमिका में थीं, जबकि सनी सरदार के किरदार में दिखे थे।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...