Breaking News

VMate के साथ सनी लियोनी का नए साल का कैंपेन वायरल…

क्या आपको भी सनी लियोनी ने वीडियो कॉल करके आपके नए साल के प्लान के बारे में पूछा और अकेले नया साल मनाने का अपना दर्द बताया? आपने कई लोगों को सनी से अपने फोन पर बात करते देखा होगा या फिर सोशल मीडिया पे अपने दोस्त और सनी के बीच वीडियो चैट के स्क्रीनशॉट देखे होंगे। सामान्य कैमरा फोन वाले हर व्यक्ति को सनी लियोनी के साथ डेट पर जाने का अवसर मिल सकता है।


VMate का #SunnyKaNewYearCall भारतीय यूज़र्स के बीच वायरल हो रहा है। इस कैम्पेन के लिए सनी के सोशल मीडिया को लगभग 7.5 लाख व्यू मिल चुके हैं। नये साल का धमाका अभियान #SunnyKaNewYearCall का मकसद साल 2020 का स्वागत गर्मजोशी के साथ करना है। इसमें भाग लेने के लिए आप गूगल प्ले से VMate निशुल्क डाउनलोड करें और ऐप के ट्रेंडिंग सेक्शन में जाकर न्यू ईयर धमाका कैम्पेन पर टैप करें। सनी लियोनी के वीडियो कॉल स्टिकर के साथ रचनात्मक वीडियो बनाएं एवं इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करके लाईक्स प्राप्त करें और 8 जनवरी, 2020 को सनी के साथ डेट पर जाने का अवसर प्राप्त करें।

अपने शुरुआती चरण में कैंपेन पर 30,000 से ज्यादा वीडियो बन चुके हैं तथा यूज़र्स पर्सनलाईज़्ड वीडियो बनाने के लिए उसे अपना खुद का टच दे रहे हैं। भाग लेने के अलावा यूज़र्स को ये वीडियो बहुत ज्यादा पसंद भी आ रहे हैं, क्योंकि इसे 72 घंटों में 5.5 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। कैम्पेन में अभी 1 हफ्ते का समय बाकी है, कई यूट्यूबर्स, जैसे आशीष चंचलानी, आरवीजेसी मीडिया एवं फंचो आदि ने इस पर रोचक वीडियो बनाना शुरू कर दिया है। ये वीडियो भी वायरल हो गए हैं और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। आने वाले समय में इस अभियान में प्रतिभागिता और ज्यादा बढ़ने की उम्मीद है।


VMate की एसोसिएट डायरेक्टर, मिस निशा पोखरियाल ने कहा, ‘‘लॉटरी सिस्टम ने हर फैन एवं VMate यूज़र को ‘सनी लियोनी’ के साथ डेट पर जाने का मौका जीतने का एक सुनहरा अवसर दिया है’’। इस कैंपेन में 1 हफ्ते से ज्यादा का वक़्त है और इस दौरान कोई भी Mr. V बन के उभर सकता है, ये एक और वायरल कैंपेन बनने के अच्छे संकेत हैं”।

बड़ी संख्या में क्रिएटर्स सनी लियोनी के वीडियो कॉलिंग इंटरैक्टिव स्टिकर्स का उपयोग करके इस कैम्पेन का आकर्षण बढ़ा रहे हैं। नए साल के अवसर पर सनी लियोनी के Mr. V के साथ डेट पर जाने के इस कैम्पेन को बहुत लोकप्रियता मिली। जब पता चला कि वह Mr. V VMate है, जो अपने हर यूज़र को असली जिंदगी में सनी के साथ डेट पर जाने वाले Mr. V बनने का मौका दे रहा है, तो VMate के यूज़र्स एवं सनी के फैंस का उत्साह बहुत ज्यादा बढ़ गया। वीडियो बनाने के अलावा यूज़र्स को इस प्लेटफॉर्म पर अपने दोस्तों को आमंत्रित करने पर, इससे जुड़ने वाले हर दोस्त के लिए पुरस्कार मिलता है।

VMate पूरे देश के युवाओं का जुनून बन गया है। इसने ऐसे आकर्षक सोशल मीडिया अभियान प्रस्तुत किए हैं, जिनमें भाग लेकर यूज़र्स कार, स्कूटी, लेटेस्ट स्मार्टफोन आदि जैसे अनेक बंपर पुरस्कार जीत सकते हैं। हाल ही में VMate ने अपने #VMateFilmistan अभियान का समापन किया, जिसमें 7.8 लाख से ज्यादा लोगों ने 2.65 करोड़ रु. के पुरस्कार जीते। इससे पहले भी VMate ने नच बलिए सीज़न 9, दीवाली कैम्पेन आदि के साथ जुड़कर अद्वितीय अभियान प्रस्तुत किए हैं। VMate के अनेक क्रिएटर्स आम लोग हैं और VMate पर वीडियो बनाकर आय अर्जित कर रहे हैं तथा अपने सपनों को पूरा कर अपनी जिंदगी में परिवर्तन ला रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...