Breaking News

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कल होगा जबर्दस्त मैच, देखिए प्लेयिंग 11

खराब शुरुआत के बाद लगातार चार मैच जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक से डर गई थी।

दिनेश कार्तिक और कप्तान फाफ डु प्लेसिस जैसे दिग्गजों को रोकने के लिए। उमरा ने इस सीजन में अपनी तूफानी डिलीवरी से सबका ध्यान खींचा है। उनकी तेज गति ने श्रेयस अय्यर जैसे स्थापित बल्लेबाजों को भी परेशान किया है।

22 वर्षीय ने अनुभवी भुवनेश्वर कुमार के साथ अच्छी जोड़ी बनाई क्योंकि दोनों ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी मैच में सात विकेट लेकर मैच को पलट दिया। इन गेंदबाजों को शानदार लय में चल रहे अनुभवी डु प्लेसिस और कार्तिक को रोकने की चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एक बार फिर शीर्ष क्रम के खिलाफ जोरदार पारी खेली। वह चार रन से शतक से चूक गए लेकिन उनकी पारी ने टीम को 18 रन की शानदार जीत दिलाई।

कप्तान केन विलियमसन और निकोलस पूरन के अलावा हैदराबाद की टीम में कोई बड़ा नाम नहीं है लेकिन दक्षिण अफ्रीका के एडेन मार्कराम के अलावा अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...