Breaking News

सुपर हीरो तेजा सज्जा की फिल्म “मिराई “18 अप्रैल 2025 को 3डी में हुई घोषणा

टॉलीवुड के सफल प्रोडक्शन हाउस पीपल मीडिया फैक्ट्री ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन नंबर 36 की घोषणा की है, जिसमें सुपर हीरो तेजा सज्जा सुपर योद्धा का किरदार निभा रहे हैं और बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक कार्तिक गट्टमनेनी इसका निर्देशन कर रहे हैं। टीजी विश्व प्रसाद जो फ़िल्म मेकिंग के लिए बहुत पैशनेट है और फिल्म को बड़े स्तर पर टेक्निकल करने का प्रबंधन कर रहे है। निर्माताओं ने आज फिल्म का पोस्टर और नाम रिलीज़ किया है।

फिल्म मैं लड़ेगा को बनाने में लग गए 13 साल फिल्म के प्रोडूसर अक्षय भगवनजी ने बताया इसके पीछे की वजह

इस झलक का उद्देश्य फिल्म की पिछली कहानी को चित्रित करना है। यह राजा अशोक और उनके 9 रहस्य परआधारित है। कलिंग युद्ध इतिहास में अशोका के लिए एक बदनुमा दाग बना हुआ है। उस पश्चाताप में दिव्य रहस्य प्रकट हुआ। वह है मनुष्य को दिव्य बनाने वाले 9 शास्त्रों का विशाल ज्ञान। पीढ़ियों तक उनकी रक्षा के लिए 9 योद्धाओं को भर्ती किया जाता है। ऐसे ज्ञान पर ग्रहण लग जाता है। फिर जन्म लेता है जो ग्रहण को रोकता है। यह पीढ़ियों के लिए अपरिहार्य महान युद्ध है।

सुपर हीरो तेजा सज्जा की फिल्म "मिराई "18 अप्रैल 2025 को 3डी में हुई घोषणा

कलिंग युद्ध इतिहास में अशोक के लिए एक बदनुमा दाग बना हुआ है। उस पश्चाताप में दिव्य रहस्य प्रकट हुआ। वह है मनुष्य को दिव्य बनाने वाले 9 शास्त्रों का विशाल ज्ञान। पीढ़ियों तक उनकी रक्षा के लिए 9 योद्धाओं को भर्ती किया जाता है। ऐसे ज्ञान पर ग्रहण लग जाता है। फिर जन्म लेता है जो ग्रहण को रोकता है। यह पीढ़ियों के लिए अपरिहार्य महान युद्ध है।

एक बुद्ध भिक्षु की कथा हमें बांधती है। केवल पिछली कहानी ही हमें रोंगटे खड़े कर देती है और हमें उस चीज़ के लिए तैयार करती है जो हमने पहले नहीं देखी है। झलक में कार्तिक गट्टमनेनी का प्री-प्रोडक्शन, प्रोडक्शन और पोस्ट-प्रोडक्शन पर गहन काम स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। हालाँकि कहानी में ऐतिहासिक स्पर्श है, फिर भी इसे आकर्षक ढंग से बताया गया है।

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

तेजा सज्जा को एक सुपर योद्धा के रूप में पेश किया गया है जो ग्रहण को अशोक के रहस्य 9 तक पहुंचने से रोकने के लिए मौजूद है। वह कर्रा सामू (छड़ी लड़ाई), और अन्य प्रकार की लड़ाई में उत्कृष्टता प्राप्त करता है। वह सुपर योद्धा के रूप में बिल्कुल फिट बैठते हैं और बेहतरीन प्रदर्शन के साथ सामने आए हैं। महिला प्रधान भूमिका निभाने वाली रितिका नायक को एक भावपूर्ण भूमिका मिली।

कार्तिक गट्टमनेनी ने सिनेमैटोग्राफी में अपनी विशेषज्ञता दिखाई, क्योंकि प्रत्येक फ्रेम हीरे की तरह है। गौरा हरि ने अपने ज़बरदस्त स्कोर से कथा को बढ़ाया है। वीएफएक्स का काम भी उच्च गुणवत्ता का है। पीपल मीडिया फैक्ट्री के वर्ल्ड क्लास है जो की हमें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का फील देगा । यह झलक बेहद प्रभावशाली है और हमें अगले अपडेट के लिए उत्सुक कर देती है।

कार्तिक गट्टमनेनी ने मणिबाबू करणम के साथ पटकथा लिखी, जिन्होंने संवाद भी लिखे। श्री नागेंद्र तंगला फिल्म के कला निर्देशक हैं, जबकि विवेक कुचिभोटला सह-निर्माता हैं। कृति प्रसाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं, जबकि सुजीत कुमार कोल्ली कार्यकारी निर्माता हैं।

झलक के माध्यम से निर्माताओं ने ठीक एक साल बाद 18 अप्रैल को गर्मियों में 2डी और 3डी संस्करणों में मिराई को बहु-भाषाओं- तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, मराठी और चीनी भाषाओं में रिलीज करने की घोषणा की है।

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...