Breaking News

सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, बताई IPL से वापस लौटने की वजह

आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन से नाम वापस लेकर भारत लौटने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने मंगलवार को चुप्पी हुए कहा कि पंजाब में उनकी रिश्तेदार के परिवार के साथ जो हुआ, उसकी जांच होनी चाहिए।

Raina ने धोनी की जमकर की तारीफ

रैना ने बताया कि उनके फूफा के बाद उनके भाई का भी निधन हो गया। रैना आईपीएल की शुरुआत से पहले ही पिछले सप्ताह स्वदेश लौट आए थे। गौरतलब हो आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है।

रैना ने ट्विटर पर एक बयान जारी कर कहा है, “पंजाब में जो मेरे परिवार के साथ हुआ वो कल्पानाओं से परे है। मेरे फूफा की मौत हो गई। मेरी बुआ और मेरे दोनों भाइयों की गंभीर चोटें आईं। दुर्भाग्यवश बीती रात मेरे भाई का भी निधन हो गया। मेरी बुआ की हालत अभी भी नाजुक है और वह लाइफ सपोर्ट पर हैं।”

पुलिस के मुताबिक, रैना की बुआ का परिवार जब अपने घर की छत पर सो रहा था कच्छे वाला गैंग ने उनके परिवार पर हमला कर दिया था। हादसा 19 अगस्त को पठानकोट के माधौपुर जिले के थारियाल गांव में हुआ था। डैकेतों के पास हथियार थे।

रैना ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर (CM Amarinder Singh) सिंह को टैग करते हुए लिखा, “हमें अभी तक पता नहीं चला है कि उस रात क्या हुआ और किसने किया। मैं पंजाब पुलिस से अपील करता हूं कि वह इस मामले को देखे। हम इस बात जानने के हकदार हैं कि यह घिनौना काम किसने किया। उन अपराधियों को दोबारा ऐसा करने के लिए नहीं छोड़ना चाहिए।”

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब ...