Breaking News

अपने अभिनय से सबको अपना दीवाना बनाने आ रही हैं “स्मिता सना”

बंगाली फ़िल्म जगत में अपने अभिनय और अपनी अदा से दर्शकों को कायल बना चुकी खूबसूरत अभिनेत्री स्मिता सना अब भोजपुरी फ़िल्म जगत में अपने अभिनय का जलवा दिखाने आ रही हैं। वो अपनी पहली भोजपुरी फ़िल्म इश्कजादे और पश्चाताप में दर्शकों के सामने नजर आने वाली हैं।

कोलकाता से से ताल्लुक रखने वाली स्मिता सना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मॉडलिंग के जरिये की थी। जिसके बाद उन्होंने कई सारे ऐड किये और फिर उन्होंने अपनी पहली बंगाली फ़िल्म “समाप्ति” के जरिये बंगाली फ़िल्म जगत में कदम रखा। इसके बाद स्मिता की मेहनत रंग लायी, फिर इन्होंने एक बाद एक क्रम में सात बंगाली फिल्मे की जो सुपरहिट रही।

स्मिता सना ने बताया कि वो बहुत उत्साहित हैं अपनी दो अपकमिंग भोजपुरी फिल्मों को लेकर। उन्होंने कहा कि मेरे लिए खुशी की बात है कि बंगाली फिल्मो के बाद मेरा भोजपुरी में डेब्यू अरविंद अकेला ‘कल्लू’ के साथ हो रहा है और मैं पूरी कोशिश करूँगी अपना बेस्ट से बेस्ट देने की, ताकि आप सभी को मेरा अभिनय पसंद आये। बस आप सभी अपना प्यार आशीर्वाद मुझ पर बनाये रखे।

फ़िल्म “इश्कजादे” और “पश्चाताप” निर्माण Inspirer Entertainment के बैनर तले होने जा रहा है, जिसके निर्माता सनी प्रकाश हैं और निर्देशक दिलवर फेम सुनील मांझी और इंद्रमोहन हैं। फ़िल्म की शूटिंग शीघ्र ही शुरू होने जा रही है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...