Breaking News

Sushil Modi: राहुल-तेजस्वी ने गरीबों को लूटा

बिहार के उप मुख्यमंत्री Sushil Modi ने राजद पर पलटवार करते हुए कहा कि बिहार की जनता को राहुल-तेजस्वी ने लूटा। और पशुओं के चारे से लेकर मिट्टी तक नहीं छोड़ी। खनन करोबार करके करोड़ों का घोटाला कर अपनी अकूत संपत्ति बना ली। उन्होंने जनता के साथ खुला लूट किया है।

Sushil Modi, दंगों पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि वर्ष 1984 के सिख दंगों और बिहार में हुए 29 नरसंहारों के लिए राहुल गांधी व तेजस्वी यादव को पहले प्रायश्चित करना चाहिए। सुशील मोदी ने कहा कि जो खुद अच्छी शिक्षा नहीं प्राप्त कर सका, वह चंद्रगुप्त प्रबंधन संस्थान, बीआईटी, आईआईटी और अंतरराष्ट्रीय नालंदा विश्वविद्यालय जैसे उच्च शिक्षा संस्थानों को उपहार देने वाली सरकार पर शिक्षा के सत्यानाश का आरोप लगा रहे हैं।

राजद ने नाबालिग छात्रा के सजायाफ्ता विधायक को नहीं निकाला

हत्या व अपहरण के कई मामलों में सजायाफ्ता शहाबुद्दीन और नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी विधायक राजबल्लभ यादव को राजद ने निष्काषित नहीं किया। इसके साथ राजद ने उसका समर्थन किया। जिसके बाद बाजार बंद करवाकर गरीबों की रोजी रोटी पर लात मारने का षडयंत्र रचा।

Loading...

बापू के असली वारिस नहीं

सुशील मोदी ने कहा कि ऐसे लोग बापू के वारिस नहीं हो सकते जो शराबबंदी के विरोध में हो। जो दलितों के साथ खड़े होकर आंदोलन को भड़काते हैं। जो अपने देश के विदेश मंत्रालय पर भरोसा नहीं करते हैं। लेकिन विदेशी राजदूत पर भरोसा करते हैं।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में फिर टला कोर्ट का फैसला, छुट्टी पर गए हैं जज

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में एक बार फिर फैसला टल गया है. कोर्ट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *