Breaking News

युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने मोहल्ले के चार लोगों पर लगाया हत्या का आरोप 

एटा। जनपद के कस्बा राजा का रामपुर के मोहल्ला मिश्रई में एक युवक की संदिग्ध मौत हो गयी। युवक कुछ दिन पहले ही ननिहाल में एक जमीन बेचकर आया था। परिजनों ने मोहल्ले के कुछ लोगों पर युवक को जहर देकर उसकी हत्या किये जाने की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी योगेन्द्र शर्मा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जाँच शुरू कर दी है।


मिली जानकारी मुताबिक राजा का रामपुर कस्वे के मोहल्ला मिश्रई में 28 वर्षीय विकल पुत्र अरविन्द उर्फ़ छुन्नू ने संदिग्ध जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। हालाँकि मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या  जताई है। बताया जा रहा है कि मृतक विकल ने कुछ दिन पहले ननिहाल में एक प्लॉट बेचा था, जिसके बदले उसे लगभग साढ़े चार लाख रुपये मिला था। सारे रूपये  मोहल्ले में रहने वाले समर सिंह पुत्र रामचन्द्र, अनुज, रिंकू, लड्डू पुत्र गण समर सिंह ने जबरन ले लिए थे।

परिजनों का आरोप है कि मृतक द्वारा बार-बार रूपये मांगने पर उन्होंने सोमवार को जहरीला पदार्थ खिलाकर बेटे की हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने लिखित तहरीर देकर उक्त चारों के खिलाफ बेटे की हत्या किये जाने का मामला दर्ज किये जाने की मांग की है। फ़िलहाल पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज युवक की मौत होने में चारों लोगों की भूमिका की जाँच करने में जुट गयी है।

रिपोर्ट-अनंत मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...