Breaking News

26 साल की महिला क्रिकेटर का घने जंगल में मिला शव, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

ओडिशा की 26 साल की महिला क्रिकेटर राजश्री स्वैन शुक्रवार को कटक जिले के घने जंगल में मृत पाई गईं। कटक के पुलिस उपायुक्त पिनाक मिश्रा के अनुसार, 11 जनवरी से लापता राजश्री अथागढ़ के गुरुदिझटिया जंगल में एक पेड़ से लटकी मिली थी। जंगल के पास उसकी स्कूटी लावारिस हालत में मिली।

कटक के डीसीपी पिनाक मिश्रा ने बताया कि ओडिशा की महिला क्रिकेटर राजश्री स्वैन का शव कटक शहर के पास घने जंगल में मृत मिला। उसका शव पेड़ से लटका मिला था। वह 11 जनवरी से लापता थी और उसके कोच ने 12 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थ

कहा जा रहा है कि पुरी जिले की रहने वाली महिला क्रिकेटर ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित ट्रेनिंग कैंप में शामिल होने आई थी। जानकारी के मुताबिक, पुडुचेरी में राष्ट्रीय स्तर का टूर्नामेंट होना है जिसके लिए एसोसिएशन की ओर से ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया गया है। हालांकि स्वैन टूर्नामेंट के लिए चुनी गई 16 सदस्यीय टीम में जगह बनाने में असफल रही थी।

स्वैन के रूममेट ने कहा, “टीम के सदस्यों के नामों की घोषणा के बाद बुधवार शाम को उसे रोते हुए देखा गया था। थोड़ी देर बाद वह होटल से गायब हो गई थी।” जानकारी के मुताबिक, स्वैन के गायब होने के बाद उनका फोन भी नहीं कनेक्ट हो पा रहा था। इसके बाद कोच पुष्पांजलि बनर्जी ने कटक शहर के स्थानीय मंगलाबाग पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

महिला क्रिकेटर स्वैन के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि दाएं हाथ के तेज गेंदबाज और मध्य क्रम की बल्लेबाज राजश्री की हत्या की गई है। उनका दावा है कि स्वैन के शरीर पर चोट के निशान थे और उसकी आंखों को भी चोट पहुंचाया गया था।

परिजन ने यह भी दावा किया कि टीम में सिलेक्टर अन्य खिलाड़ियों की तुलना में राजश्री का प्रदर्शन काफी बेहतर था, इसके बावजूद उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। उधर, परिवार के आरोपों के बाद एसोसिएशन के सीईओ सुब्रत बेहरा ने कहा कि चयन बहुत ही पारदर्शी तरीके से किया गया था।

About News Room lko

Check Also

जोस बटलर ने इस भारतीय तेज गेंदबाज को बताया सबसे घातक, जानकर लोग हुए हैरान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंग्लैंड के जोस बटलर सीमित ओवर फॉर्मेट के ...