Breaking News

T20 World Cup 2022: दक्षिण अफ्रीका की हार के बाद सचिन तेंदुलकर का ट्वीट वायरल, देख लोग हुए हैरान

आईसीसी इवेंट्स में दक्षिण अफ्रीकी टीम को चोकर्स कहा जाता है। बड़े टूर्नामेंट्स में अच्छी शुरुआत के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम का चोक कर जाना कोई नई बात नहीं है, लेकिन जिस तरह से आईसीसी #टी20वर्ल्डकप 2022 से उनका टिकट कटा है, वह सालों तक याद रखा जाएगा। दक्षिण अफ्रीका ने टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की।

बांग्लादेश और भारत को हराया, जबकि जिम्बाब्वे के खिलाफ उनका मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। पाकिस्तान से हार के बावजूद दक्षिण अफ्रीका को सेमीफाइनल में पहुंचने का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था। दक्षिण अफ्रीका की हार के बाद #सचिन_तेंदुलकर का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

सचिन तेंदुलकर कम ही ट्रोलिंग करते हैं, लेकिन उनका यह ट्वीट दिखाता है कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कितना जबर्दस्त है। दक्षिण अफ्रीका की हार के साथ ही टीम इंडिया ने सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया है। अब पाकिस्तान और बांग्लादेश में से जो भी टीम जीतेगी वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। भारत को अपना आखिरी लीग मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना है।

दक्षि्ण अफ्रीका को अपने आखिरी लीग मैच में नीदरलैंड के खिलाफ 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, ‘एक दोस्त के साथ नाश्ता करने गया था। उसको कहा कि हम डच करेंगे।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...