Breaking News

T20 World Cup 2022: भारत के लिए अच्छी खबर, चोट के चलते बाहर हो सकता है इंग्लैंड का ये खिलाड़ी

भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबले से पहले जोस बटलर की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। इंग्लिश टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मलान चोट के चलते इस अहम मुकाबले से बाहर हो सकते हैं।

इसकी पुष्टि टीम के हरफनमौला मोइन अली ने सोमवार को की। भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल 10 नवंबर को एडिलेड ओवर में खेला जाना है। नॉकआउट मुकाबले बाएं हाथ के इस बल्लेबाज की चोट ने टीम की मुश्किलें बढ़ा दी है।

बता दें, मलान को यह चोट श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में लगी थी, सुपर-12 के आखिरी मुकाबले में वह फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद वह मैदान पर नहीं उतरे। 142 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जब टीम मुश्किल में थी तब भी मलान बल्लेबाजी करने नहीं आए थे, इससे समझा जा सकता है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। मोइन अली ने इसके अलावा भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले की भी बात की। मोइन ने इंग्लैंड को अंडरडॉग बताते हुए भारतीय टीम की जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा कि #टीम_इंडिया ने पिछले एक साल में लाजवाब क्रिकेट खेला है।

मोइन ने आगे कहा ‘इंग्लैंड अंडरडॉग है। भारत पिछले एक साल में शानदार खेल रहा है और अगर आप टूर्नामेंट को देखें तो भी वे वास्तव में अच्छा खेल रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि हमें ईमानदार होना चाहिए, लेकिन हम उनसे थोड़ा पीछे हैं।’

मोइन अली ने 7 नवंबर सोमवार को बात करते हुए कहा ‘वह कई वर्षों से हमारे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक रहा है। मुझे नहीं पता, लेकिन सच कहूं तो वह ठीक नहीं दिख रहा। वह कल स्कैन के लिए गया था और जब वह आया, तो हम वास्तव में बहुत कुछ नहीं जानते लेकिन यह बहुत अच्छा नहीं लग रहा है।’

About News Room lko

Check Also

अंतिम पड़ाव पर विजय हजारे ट्रॉफी खतरनाक फॉर्म में गायकवाड़

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट में ...