Breaking News

यूजर के ट्वीट पर भड़की तापसी पन्नू, कहा इज्जत कमाने से मिलती है आदेश करने से नहीं

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन यह अभिनेत्री कंगना रनौत पर तंज कसने जैसा मालूम पड़ता है।

इन सबकी शुरूआत तब हुई जब मंगलवार को एक यूजर ने ट्वीट किया, “नेपोटिज्म पर अपनी बात रखने के लिए अभी हर कोई कंगना रनौत की सराहना कर रहा है, मैं उन्हें यह वीडियो दिखाकर पूछना चाहता हूं कि उनमें और करण जौहर में क्या अंतर है? अगर एक निर्देशक के तौर पर अपने सह-कलाकार के रोल काटना उनकी रिआयत है, तो फिर करण जौहर को क्यों उनके फैसले के लिए गलत ठहराया जाता है?”

https://twitter.com/Indiansnowwoman/status/1272579378849996808?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1272579378849996808%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.yoyocial.news%2F

इस ट्वीट के जवाब में तापसी ने लिखा, “कोई भी फिल्म सोलो फिल्म नहीं होती है, कोई भी कलाकार छोटा-मोटा कलाकार नहीं होता है। एक फिल्म पूरी टीम की मेहनत से बनती है जिसमें सभी विभाग, सभी कलाकार शामिल होते हैं। सपोर्टिग कास्ट के समर्थन के बिना मुख्य चरित्र कुछ भी नहीं है। इज्जत कमाई जाती है, आदेश करने से नहीं मिलती है।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...