Breaking News

मात्र 5000 रुपए लेकर कनाडा से भारत आई थी ये एक्ट्रेस , एजेंसी में मजबूरन करती थी ऐसे काम…

बॉलीवुड की धमाकेदार डांसरों में से एक मानी जाती है नोरा फतेही, जिन्होंने पिछले कुछ सालों में तेजी से इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने में कामयाब रही हैं. लेकिन इस सफलता के पीछे उनकी कड़ी म्हणत भी मानी जाती है. आपको बता दें कि कनाडा की रहने वालीं नोरा फतेही ने फिल्म ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

वहीँ इस दौरान नोरा ने बताया था- मैं सिर्फ 5000 रुपए लेकर इंडिया आई थी. हालांकि, मैं जिस एजेंसी में काम करती थी, वहां से हर सप्ताह मुझे 3000 रुपए मिलते थे. इतने पैसे में डेली रुटीन मैनेज करना बहुत मुश्किल था. लेकिन मैंने सब कुछ स्मार्ट तरीके से मैनेज किया, ताकि हफ्ते के अंत में पैसा खत्म न हो. ‘

इसके बाद नोरा फतेही ने कहा कि मैंने इंडस्ट्री में काफी काम किया था लेकिन उस समय तक मैं खास पॉपुलर नहीं थी लेकिन दिलबर सॉन्ग मेरे लिए टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ था. नोरा ने बताया कि बॉलीवुड का फ्री स्टायल अंदाज उन्हें काफी भाता है और ये उनके लिए ये डांस करने का काफी नैचुरल तरीका है. यही कारण है कि वे अपने डांस मूव्स के सहारे इंडिया में काफी पॉपुलर हुई हैं.

जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते में आइटम नंबर, फिर सलमान खान के साथ फिल्म भारत और उसके बाद विकी कौशल के साथ गाना ‘पछताओगे’ के रिलीज होने के बाद नोरा अब स्ट्रीट डांसर 3डी में काम कर रही हैं. ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...