Breaking News

मस्ल्स स्ट्रांग बनाने के लिए सनी ने लंदन से मंगाया था दूध, विंदू दारा सिंह ने सुनाया मजेदार किस्सा

बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह और सनी देओल काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती उनके पिता की दोस्ती से शुरू हुई थी। दरअसल, विंदू दारा सिंह के पिता दारा सिंह और धर्मेंद्र काफी अच्छे दोस्त थे। विंदू और सनी दोनों को बॉडीबिल्डिंग का शौक था और वे अक्सर एक साथ इसके लिए ट्रेनिंग लेने जाते थे। विंदू दारा सिंह ने हाल ही में अपनी फिटनेस को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने सनी देओल से जुड़ा एक मजेदार किस्सा साझा किया है।

विंदू दारा सिंह ने बताया कि सनी देओल ने अपने शरीर को स्ट्रांग बनाए रखने के लिए काफी प्रयास किए। अपनी पहली फिल्म ‘बेताब’ की शूटिंग से पहले सनी ने लंदन में बड़े पैमाने पर ट्रेनिंग ली थी। इसके बाद उनका शरीर जॉन जे रेम्बो जैसा हो गया था। हालांकि, बाद में उन्हें ये एहसास हुआ कि ऐसी बॉडी को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

अभिनेता ने कहा, ‘लंदन में अपने समय के दौरान उन्होंने बहुत मस्ल्स बना लिए थे। वे रेम्बो जैसे दिखने लगे थे। उन्होंने मुझे बताया कि उनकी फिल्म ‘बेताब’ की शुटिंग दो-तीन महीने में शुरू होने वाली है। मैंने उनसे कहा कि ये लंदन की बॉडी है, जो वहां के दूध, पनीर और हर चीज को खाकर बनाई गई है। भारत जाते है ये मस्ल्स कम हो जाएंगे। इससे वह परेशान हो गए थे।’

विंदू दारा सिंह ने आगे कहा, ‘इसके बाद जब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तो उन्होंने मुझसे कहा कि वह अपने मस्ल्स कम नहीं होने देंगे। तो मैंने पूछा कैसे।’ इसके बाद सनी देओल उन्हें एक कमरे में लेके गए, जहां लंदन से आए दूध के बहुत सारे डिब्बे रखे हुए थे। ये देखकर विंदू दारा सिंह जोर से हंसने लगे थे।

About News Desk (P)

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...