Breaking News

WhatsApp के इस फीचर से अब पुराने मैसेज सर्च करना होगा आसान, आ रहा है ये तगड़ा फीचर

WhatsApp कथित तौर पर एक अपग्रेडेड सर्च फीचर पर काम कर रहा है जो यूजर्स को किसी खास तारीख को भेजे गए मैसेज को देखने की अनुमति देगा। iOS के लिए वॉट्सऐप पर इस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है।

कंपनी भी अपने यूजर्स के लिए एप को यूज करने का एक्सपीरियंस बढ़ाने की कोशिश में रहती है जिसके लिए अलग-अलग फीचर्स  और अपडेट भी जारी करता रहता है।

कंपनी अपने यूजर्स के लिए मैसेजिंग एप का मजा दुगना करने के लिए एक खास फीचर पेश करने की तैयारी में है। एक रिपोर्ट के अनुसार यूजर्स के लिए अपने पुराने से पुराने मैसेज को सर्च करना जल्द बेहद आसान होने वाला है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

कहा जा रहा है कि फिलहाल यह फीचर डेवलपमेंट फेज़ में है और इसे कब तक जारी किया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इसे अभी तक बीटा टेस्टर्स के लिए जारी नहीं किया गया है। iOS के लिए वॉट्सऐप को अपडेट के बाद एक बग मिला है। बग ऑटोमैटिकली म्यूट ड्यूरेशन को ‘1 सप्ताह’ से ‘8 घंटे’ में बदल देता है।।

व्हाट्सएप्प के इस अपकमिंग फीचर की मदद से आपके लिए पुराने से पुराने मैसेज को सर्च करना आसान हो जाएगा। ये एक ऐसा फीचर है जो यूजर को डेट से सर्च करने की अनुमति देगा।

About News Room lko

Check Also

Poco X5 5G जल्द मार्किट में इस मूल्य के साथ होगा लांच, डालें फीचर्स पर एक नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चाइनीज टेक कंपनी पोको का नया डिवाइस Poco ...