Breaking News

पैसे न होने के कारण 70 किलोमीटर साइकिल से आते-जाते थे राजकुमार राव, मां को दिया अपनी सफलता का श्रेय

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री 2’ की अपार सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। इसमें राजकुमार के साथ श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में हैं। ये 2018 की हिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है। अब हाल ही में, अभिनेता ने अपने संघर्ष के दिनों को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं और बताया है कि शुरुआती वर्षों में दिल्ली में रहना उनके लिए काफी कठिन था।

हाथों में हाथ डाले बेफिक्रे नजर आए तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा, देखें रोमांस से सराबोर तस्वीरें

पैसे न होने के कारण 70 किलोमीटर साइकिल से आते-जाते थे राजकुमार राव, मां को दिया अपनी सफलता का श्रेय

हाल ही में, न्यूज 18 से बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा, “मुझे दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और उन्होंने मुझे वैसे ही स्वीकार किया है जैसा मैं हूं। मैं कहीं से भी नहीं आया हूं,” उन्होंने कहा कि वह साधारण बैकग्राउंड से आते हैं और अच्छे पैसे के साथ बड़े नहीं हुए। अभिनेता ने बताया, “मुझे बहुत सारे संदेश मिले हैं जो कहते हैं कि यह एक व्यक्तिगत जीत की तरह लगता है।”

अभिनेता ने आगे बताया कि उनका सफर आसान नहीं था, बल्कि कठिन था। राजकुमार ने याद किया कि दिल्ली में थिएटर के दिनों से ही उनकी मुश्किलें शुरू हो गई थीं। कई बार जब उनके पास ट्रांसपोर्ट लेने के लिए पैसे नहीं होते थे, तो वे 70 किलोमीटर साइकिल से आते-जाते थे।राजकुमार राव ने कहा, “फिर, FTII के बाद मुंबई आना। यह एक महंगा शहर है। इसलिए, यहां सिर्फ जीवित रहना ही एक चुनौती थी। मैं किसी को नहीं जानता था, कहां से शुरू करूं, किससे मिलूं। मैं अपना रास्ता खुद ही निकाल लेता था।”

About News Desk (P)

Check Also

अंशुमान सिंह राजपूत: 2024 का लकी स्टार

2018 में मल्टी स्टारर फिल्म “बार्डर” से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अंशुमान ...