Breaking News

TATA Nexon EV ने ऑटो मार्किट में मचाया धमाल, सिंगल चार्ज में देगी 312km की जबरदस्त रेंज

Tata Motors की इलेक्ट्रिक कार Tata Nexon EV को भारत में काफी पसंद किया जाता है। सिंंगल चार्ज में Tata Nexon EV जबरदस्त रेंज देती है और ख़ास बात ये है कि भारतीय कार होने की वजह से अन्य इलेक्ट्रिक कारों की अपेक्षा इसकी डिमांड भी ज्यादा है।

इस साल अगस्त में अपनी 1,000वीं नेक्सॉन ईवी रोल आउट करने के बाद के 3 महीनों (सितंबर-नवंबर 2020) के रिकॉर्ड समय में 1,000 और कारें बिकी। अपने आकर्षक मूल्य-प्रस्ताव के साथ, नेक्सॉन ईवी भारत में सबसे अधिक बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार के रूप में उभरी है।

फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक कार में ग्राहकों को ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, सात-इंच का इंफोटेनमेंट स्क्रीन, ऑटो हेड लाइट्स, ऑटो रेन-सेंसिंग वाइपर्स, इलेक्ट्रिक टेल गेट, पार्क असिस्ट दिया जाता है।

वर्तमान में टाटा मोटर्स 74% की बाजार हिस्सेदारी के साथ इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट का नेतृत्व कर रही है। यह उपलब्धि भारत की अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी, टाटा नेक्‍सॉन ईवी के लिए ग्राहकों के शानदार रिस्‍पॉन्‍स का एक प्रमाण है। Tata Motors ने अब इस धाकड़ इलेक्ट्रिक कार में अपडेटेड फीचर्स दिए हैं जो ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखकर किए गए हैं।

About News Room lko

Check Also

रेल मंत्रालय को नहीं पता वंदे भारत ट्रेनों से कितना राजस्व आया, RTI के तहत सवाल का मिला यह जवाब

रेल मंत्रालय वंदे भारत ट्रेनों के राजस्व सृजन का अलग से कोई रिकॉर्ड नहीं रखता ...