Breaking News

Ind vs Aus: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, चोटिल होकर इस गेंदबाज ने छोड़ा मैदान

मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. बॉलिंग करते हुए तेज गेंदबाज उमेश यादव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा.

उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान 8वें ओवर में चोटिल हो गए थे. इस ओवर की पहली तीन गेंदें डालने के बाद उमेश यादव को मैदान छोड़ना पड़ा. इसके बाद बची हुई तीन गेंदें मोहम्मद सिराज ने डालीं.

भारतीय टीम के लिए यह बड़ा झटका है, क्योंकि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पहले ही कलाई की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे.

मोहम्मद शमी से पहले ईशांत शर्मा चोटिल हुए थे. ऐसे में उमेश यादव बाहर हो गए तो टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. उमेश यादव चोटिल होकर बाहर हुए तो टीम इंडिया के पास नवदीप सैनी का विकल्प बचता है.

ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान 8वें ओवर में गेंदबाजी के लिए रन अप से दौड़ते हुए उमेश यादव गेंद नहीं फेंक सके. उमेश यादव को लंगडाते हुए देखा गया. उनको तेज दर्द में देखा गया और फिर उनको फीजियो की मदद के बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा. उमेश यादव ने दूसरी पारी में जो बर्न्स को 4 रन पर आउट कर दिया था.

मैच की कमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर ने बताया कि शायद उमेश यादव काफ इंजरी का शिकार हुए हैं. यही वजह है कि उन्हें तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा. हालांकि उमेश यादव की चोट पर का अभी कोई अपडेट नहीं आया है.

About Ankit Singh

Check Also

500 से ज्यादा प्रमुख वकीलों का CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यायपालिका पर ‘खास समूह’ के ‘हमलों’ पर जताई चिंता

देश के जाने-माने 500 से ज्यादा वकीलों ने चीफ जस्टिस (CJI) डीवाई चंद्रचूड़ को चिट्ठी ...