Breaking News

सड़क दुर्घटना में किशोर की मौत

औरैया। जनपद के दिबियापुर अंतर्गत हर्राजपुर गांव में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक दिबियापुर अंतर्गत गांव मेरखपुर निवासी मनोज कुमार का 12 वर्षीय पुत्र रिषभ कुमार आज दिन में लगभग 11ः30 बजे घर से आधार कार्ड की फोटो कापी कराने निकला था, तभी औरैया-दिबियापुर मार्ग पर हर्राजपुर गांव के सामने औरैया की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह काफी ऊंचाई तक उछलने के बाद नीचे सड़क पर गिरा।

आसपास मौजूद लोगों ने किशोर को तत्काल 100 शैय्या युक्त जिला अस्पताल चिचैली में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने किशोर की चिंताजनक हालत देख सैंफई रेफर कर दिया। औरैया पहुंचते-पहुंचते किशोर की हालत बिगड़ गई, जिस पर परिजन उसे 50 शैय्या युक्त जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

किशोर की मौत की खबर से मौजूद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता मनोज कुमार ने दिबियापुर थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया। क्षेत्राधिकारी कमलेश पांडेय ने बताया कि घटना में टक्कर मारने वाली गाड़ी की तलाश की जा रही है, जल्द ही पुलिस की पकड़ में होगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...