Breaking News

‘एम्स में भर्ती लालू यादव को गीता का पाठ करने से रोका’, तेज प्रताप बोले-“इस महापाप की चुकानी होगी कीमत”

दिल्ली के एम्स में भर्ती आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को गीता पाठ करने और सुनने से रोका गया है।लालू प्रसाद क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) से कमरे में शिफ्ट हो गए हैं. उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

लालू यादव की सेहत में सुधार के बीच उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने दिल्ली एम्स पर श्रीमद्भगवत गीता पाठ करने और सुनने से रोकने का आरोप लगाया है.

जबकि लालू को गीता पाठ पढ़ना और सुनना काफी पसंद है। गीता पाठ से रोकने वाले वाले उस अज्ञानी को ये नहीं पता कि इस महापाप की कीमत उसे इसी जन्म में चुकानी होगी।’. तेज प्रताप ने कहा था, ‘पापा को परिवार और बिहार की जनता की जरूरत है ना कि चापलूसों की. कुछ बाहरवाले लोग खुद को मुंह मिया मिठ्ठू बता रहे है, भोला भाला बन पिताजी की सेवा का दिखावा कर रहा. ऐसे कपटी और पाखंडी को जल्द बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.’

तेज प्रताप ने कहा कि एम्स में लालू यादव को गीता पाठ सुनने नहीं दिया जा रहा है। उन्हें ऐसा करने से रोकने वाले उस अज्ञानी को इस महापाप की कीमत चुकानी पड़ेगी। हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया।

 

About News Room lko

Check Also

स्वतंत्रता आन्दोलन में क्रातिकारियों का सशत्र विद्रोह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान ये याद ...