Breaking News

तेज प्रताप यादव ने किया ये बड़ा दावा, कहा सपने में आए मुलायम सिंह गले लगाकर दी..

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि आज उनके सपने में सपा नेता मुलायम सिंह यादव आए थे। तेज प्रताप ने सुबह ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

काली शेरवानी में विधानसभा पहुंचे अखिलेश यादव, देख उड़े नेताओं होश

तेज प्रताप यादव

उन्होंने ट्ववीट करते बताया, ‘आज दिनांक 22.2.2023 को सुबह मैंने स्वप्न मे स्वर्गीय मुलायम सिंह जी को देखा। उन्होंने मुझे गले लगा कर स्नेहिल आशीर्वाद दिया.. मेरी कोशिश रहेगी कि मैं उनके दिखाए रास्ते पर आजीवन चलूं…आज मैं अपने मंत्रालय अरण्य भवन साइकिल से जा रहा हूं।’ मंत्रालय जाने के दौरान तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बात भी की।

तेज प्रताप यादव को सोशल मीडिया पर रील्स और वीडियोज बनाने का भी शौक रहा है। बीते साल भी उन्होंने एक चमत्कार का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि शिरडी के बाबा ने उन्हें चमत्कार दिखाया है। अब फिर उन्होंने सपने की बात कही है। अपने ट्वीट के साथ तेज प्रताप यादव ने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में वह साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर मुलायम सिंह यादव की है।

इस दौरान तेज प्रताप ने कहा कि आज सुबह 9:30 बजे मुलायम सिंह यादव मेरे सपने में आए थे। उन्होंने मुझे प्यार से गले लगाया और साइकिल से चलने की सीख दी। उन्होंने कहा कि सपने में मुलायम सिंह यादव ने भी मेरे साथ साइकिल चलाई।

तेज प्रताप ने कहा कि साइकिल चलाने से शरीर और पर्यावरण दोनों सही रहेंगे। बता दें कि तेज प्रताप बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री भी हैं। हालांकि मंत्रालय के कामकाज के अलावा वह अन्य तमाम चीजों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आध्यात्मिक प्रवृत्ति के तेज प्रताप अकसर कृष्ण और भगवान शिव के वेश में भी नजर आते रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस कैम्ब्रिज सेक्शन ने जीती बास्केटबॉल चैम्पियनशिप

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर एक्सटेशन कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के तत्वावधान में दो ...