Breaking News

तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान: बिहार में 10 लाख बेरोजगारों को दी जायेगी सरकारी नौकरी

बिहार में विधानसभा की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक पर्टियों मतदाताओं को लुभाने के लिये अपना पिटारा खोल रही हैं. इस कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को बिहार के युवाओं और रोजगार के मुद्दे को लेकर बड़ा ऐलान किया. पटना में प्रेस से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर उनकी सरकार बनी तो सबसे पहले कैबिनेट की बैठक में बेरोजगारों के हित में फैसला लिया जाएगा और 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी जाएगी.

तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार के विभिन्न विभागों में रिक्त पदों का हवाला देते हुए ये बात कहीं. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने बेरोजगारों को अपने साथ जोडऩे के लिए जो मुहिम शुरू की थी वो जबर्दस्त तरीके से सफल साबित हुई है.

उन्होंने कहा कि सरकार बनते ही हम 10 लाख सरकारी नौकरियों के लिए होने वाली भर्ती पर फैसला लेंगे. तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा कि यह वादा कोई झूठा नहीं है, क्योंकि इससे पहले ही सरकार सिर्फ झूठ बोलते आ रही है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बेरोजगारी का पोर्टल और टोल फ्री नम्बर पर 9 लाख 47 हजार 324 युवाओं अपने बायोडाटा के साथ रजिस्टर किया है. मिस्ड कॉल नम्बर 13 लाख 11 हजार 626 कुल 22 लाख 58 हजार से अधिक युवाओं ने हमारे पोर्टल से रजिस्ट्रेशन किया है. उन्होंने कहा कि 5 सितंबर को हमने पोर्टल और मिस्ड कॉल नम्बर जारी किया था और महज 23 दिन में इतने बेरोजगार युवा जुड़े हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 18 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला ...