Breaking News

सड़क दुर्घटना के बाद इमरान के भतीजे ने दिखाई गुंडागर्दी, ड्राइवर के साथ की बदसुलूकी व फिर…

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार नियाजी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक सड़क दुर्घटना के बाद ड्राइवर के साथ गुंडागर्दी करते दिख रहे है। वीडियो में हसन नियाजी एक कार ड्राइवर के साथ अपशब्दों का प्रयोग करते देखे जा सकते हैं। साथ ही पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में उन्हें कार को लात मारते हुए भी देखे जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस इमरान के भतीजे हसन नियाजी और ड्राइवर के बीच झड़प में बीच-बचाव को कोशिश कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जियाफ अली रोड पर पाकिस्तानी पीएम के भतीजे नियाजी और दूसरे व्यक्ति की कारों के बीच मामूली टक्कर हो गई थी, जिसके बाद दोनों के बीच झड़प हो गई। नियाजी अपनी कार से बाहर निकले और दुर्घटना के लिए उस व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराते हुए उस आदमी के हाथ से कार की चाबी छीन ली। पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस बात को लेकर दोनों के बीच गर्मागर्मी हो गई, लेकिन पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है।

ऐसा नहीं है कि हसन नियाजी ने इस तरह की हरकत पहली बार की है। इससे पहले पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी पर हमला करने से पहले वकीलों की रैली में भाग लेने के दौरान नियाजी का एक और वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह वकीलों के साथ पुलिस कार में तोड़ फोड़ कर रहे है। इसके बाद उन्हें अस्पताल पर हमला करने वाले कई वकीलों के खिलाफ दर्ज मामले में दोषी ठहराया गया था।

About News Room lko

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...