Breaking News

इस नई थीम के साथ शुरू होगा ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन, देखने को मिलेगा कंटेस्टेंट्स का नया रूप

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 13वां सीजन इसी महीने प्रारम्भ होने कि सम्भावना है. इस बार शो में कई परिवर्तन देखने को मिलेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो कंटेस्टेंट कांच की दीवार वाले घर में रहेंगे. साथ ही सीजन की थीम हॉरर रखी गई है. पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंटेस्टेंट्स को दो ग्रुप्स में बांटा जाएगा  हर ग्रुप में कम से कम 6 मेम्बर रहेंगे. इन ग्रुप्स को घोस्ट्स  प्लेयर का नाम दिया जाएगा. दोनों के टीम मेंबर्स एक-दूसरे से अनजान होंगे.

  1. रिपोर्ट में आगे लिखा है कि प्लेयर टीम के सदस्यों को घोस्ट्स टीम के सदस्यों को बेनकाब कर घर में एंट्री का रास्ता बनाना होगा. जबकि घोस्ट्स टीम खुद को बेनकाब होने से बचाने  प्लेयर्स को अंदर आने से रोकने की प्रयास करेगी.
  2. यह भी बोला जा रहा है कि पहली बार पहले हफ्ते का एलिमिनेशन खुद होस्ट सलमान खान करेंगे. वे यह निर्णय कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस के आधार पर लेंगे. साथ ही अगले हफ्ते के नॉमिनेशन भी उनके हाथ में ही होंगे.
  3. रिपोर्ट में दोनों ग्रुप्स के संभावित सदस्यों के नाम भी बताए गए हैं. घोस्ट्स टीम में मेघना मलिक, पवित्रा पूनिया  माहिका शर्मा समेत 6 मेम्बर होंगे. जबकि प्लेयर्स की टीम में देवोलिना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, दयानंद शेट्टी, राजपाल यादव, सिद्धार्थ शुक्ला नजर आएंगे. कैप्टन का रूम पिछले सीजन के मुकाबले बड़ा होगा  उसे कई स्पेशल क्षमता दी जाएंगी.c

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...