Breaking News

ऐश्वर्या-सलमान की आखरी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की 23वीं सालगिरह आज, जिसके बाद आई थी दोनों के रिश्ते में दरार

 ऐश्वर्या राय , सलमान खान और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के 23 साल पूरे हो गए हैं.फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में ऐश्वर्या राय बच्चन कैसे आईं, इसकी भी दिलचस्प कहानी है। ऐश्वर्या को उन्हीं दिनों आमिर खान की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ ऑफर हुई थी.

जब भी इस फिल्म की बात होती है तो सलमान और ऐश्वर्या का ही जिक्र खास तौर पर किया जाता है. लेकिन ‘हम दिल दे चुके सनम’ की 23वीं सालगिरह पर सिर्फ सलमान और ऐश्वर्या की नहीं बल्कि उन दो शख्सियत की भी बात करेंगे जो दुनिया में नहीं हैं.वह ये फिल्म तारीखों के चक्कर में कर नहीं पाईं तो इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग पर वह इसलिए चली गईं कि कहीं फिल्म से जुड़े लोग बुरा न मान जाएं।

संजय लीला भंसाली ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के म्यूजिक पर बहुत मेहनत की थी। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले लगातार दो साल वह इस्माइल दरबार के साथ इस पर जतन करते रहे। फिल्म के गीतकार हैं महबूब। फिल्म का संगीत कमाल का संगीत है।

हम उनसे मिलने गए तो इस्माइल ने बाहर खड़े खड़े ही गाने का मुखड़ा सुनाया. इसके बाद हम अंदर गए और गाने की रिकॉर्डिंग की. इसके बाद इस्माइल ने कहा कि केके ये गाना अभी फाइनल नहीं हुआ है जब होगा तो तू ही इसे गाएगा. इस गाने को गाने के बाद मैं भी इस गाने को भूल गया था’.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान ने आखिरकार बता ही दी सचाई इस एक्टर को मानते हैं इंस्पिरेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शाहरुख खान  और टाइगर श्रॉफ  दोनों ही बॉलीवुड ...