Breaking News

बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर पारस की बैंड बजाएंगी उनकी गर्लफ्रेंड अकांक्षा, होगा सच का खुलासा

बिग बॉस की बात करे तो आए दिन घर में ऐसे ऐसे कांड होते है जिसे देख आगे यही लगता है कि अब आगे क्या होगा। बात करे पारस छाबड़ा की तो बिग बॉस हाउस में कई बार गर्लफ्रेंड अकांक्षा के संग अपने रिश्ते पर बात की है, पारस का कहना है कि वे अकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं और वो ही उनके पीछे पड़ी हैं।

शो में पारस की माहिरा शर्मा संग बढ़ती नजदीकियों की वजह से अकांक्षा भी परेशान हैं। अब खबर ऐसी है कि अकांक्षा पुरी जल्द बिग बॉस हाउस में जा सकती हैं,अकांक्षा बिग बॉस में अपकमिंग वीक में नजर आ सकती हैं। अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

खबरें ये भी हैं कि जल्द बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं, अगर अकांक्षा बिग बॉस में आती हैं तो पारस छाबड़ा के गेम को बड़ा नुकसान पहुंच सकता है,यकीनन ही अकांक्षा पारस छाबड़ा से माहिरा संग उनके रिश्तों पर बात करें। ऐसे भी कयास हैं कि अकांक्षा बिग बॉस हाउस में पारस छाबड़ा से ब्रेकअप भी कर सकती हैं।

अब ऐसा है कि शो में पारस और अकांक्षा के रिश्ते के कई राज खुल सकते हैं। वीकेंड के वार में पारस ने सलमान खान के सामने कहा था कि वे अकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...