Breaking News

फिल्म पंगा के प्रमोशन में व्यस्त कंगना ने सैफ के इस विवादित बयान पर दिया ऐसा रिएक्शन

हर मुद्दे पर बेबाकी से अपना मत रखना बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की खासियत हैं. अब इससे ‘पंगा’ (Panga) हो या सब चंगा हो पंगा लेडी कंगना को कोई फर्क नहीं पड़ता. अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन में व्यस्त कंगना ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के विवादित बयान पर अपना रिएक्शन दिया है.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने विवादित बयान दिया कि अंग्रेजों के पहले भारत था ही नहीं, ये लोगों की मनगढंत बाते हैं. कंगना ने इस पर कहा कि ये सच नहीं हैं. भारत वर्ष नहीं हैं तो महाभारत क्या था! जो 5 हजार पुराना महाकाव्य लिखा था वो क्या था! वो क्या था जो हमारे वेद व्यासों ने लिखा था. ये कुछ लोगों की अवधारणा हैं पर श्री कृष्ण महाभारत में थे तो भारत महान था न.

Loading...

भारतवर्ष के सभी राजाओं ने मिलकर वो महायुद्ध लड़ा था. तो जाहिर सी बात हैं, आप देखेंगे कि यूरोप के कुछ छोटे छोटे राज्य हैं जिनकी अपनी सामूहिक पहचान थी जिसका नाम था भारत तभी तो श्रीकृष्ण पांडवो कौरवों के साथ मिलकर हर जगह गए थे कि कौन कौन हिस्सा ले रहा हैं कौन कौन नहीं. ये कथा बनाई हुई हैं तो अब जो लोग कहते हैं कि भारत थे ही नही ये राज्य अलग अलग जीवित रहने चाहिए इनके टुकड़े होने चाहिए , लेकिन जो तीन टुकड़े किये थे उसे अभी भी लोग भुगत ही रहे हैं.

कंगना ने अपना पक्ष रखकर सैफ की बात से किनारा कर लिया ये बात दिया कि ये सच नहीं हैं. फिल्म ‘पंगा’ (Panga) 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. जिसे निर्देशित किया हैं अश्विनी अय्यर तिवारी ने प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार स्टूडियो ने. फिल्म में कंगना (Kangana Ranaut) के अलावा जस्सी गिल, नीना गुप्ता (Neena Gupta) ऋचा चड्डा अहम किरदार में दिखेंगे.

Loading...

About News Room lko

Check Also

‘फिर तेरा टाइम आएगा’ के लिए साथ आए देश के नामचीन कलाकार… मिलकर पिरोए सुर

“क्यूं करता है फ़िक्र, आखिर होगा क्या, तू सोच के देख ज़रा , क्या क्या ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *