Breaking News

दबंगों ने मारपीट कर दंपति व उनके पुत्र को किया घायल, लाठी-डंडों व धारदार हथियार से किया हमला, हायर सेंटर रेफर

बिधूना। कोतवाली बिधूना की चौकी व गांव रूरूगंज में घर की सफाई कर रहे दम्पति समेत उनके पुत्र के साथ दबंग पड़ोसियों ने लाठी-डंडों व धारदार हथियार से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

स्कूली बच्चों को भी किया जा रहा फाइलेरिया के प्रति आगाह

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र की चौकी व गांव रूरूगंज निवासी रिजवान पुत्र मोहम्मद इस्लाम अपनी पत्नी गौशिया बेगम के साथ रविवार को घर की सफाई कर रहे थे। तभी उनके आधा दर्जन से अधिक दबंग पड़ोसियों तौफीक व मोहसिन आदि ने लाठी-डंडा व धारदार हथियार लेकर उन पर हमला बोल दिया। दबंगों ने दंपति को मकान बाहर बने नाला मे गिराकर उनके मारपीट की। हमले से रिजवान के सिर पर चोट लगने से गंभीर घायल होकर मरणासन्न हो गया। जबकि उसकी पत्नी गौशिया को भी चोटें आ गयीं। दबंगों ने इस दौरान उन्होंने दबंगो ने उनके पुत्र मोहम्मद फैजान के साथ भी मारपीट की।

फार्मास्युटिकल केमिस्ट्री के विद्यार्थी 19 दिसंबर से शुरू करेंगे अपना इंटर्नशिप प्रोग्राम

घायल दम्पति की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया। जिसके बाद उन्होंने घायल दंपति व उनके पुत्र मोहम्मद फैजान को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

बिधूना में पुलिस ने 82 गोवंश कराये मुक्त, तीन तस्करो को गिरफ्तार किया, सभी गोवंश को मौके पर छुड़वा दिया  

इस संबंध में कोतवाली के अपराध निरीक्षक श्रीकेश भारती ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर विवाद हुआ है। घायल हो इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...