Breaking News

दो पालियों में सम्पन्न हुई विद्या ज्ञान परीक्षा, 609 में 288 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित, 619 ने परीक्षा में लिया भाग

बिधूना। नगर के श्री गजेन्द्र सिंह पब्लिक इंटर कालेज में रविवार को विद्या ज्ञान परीक्षा का अयोजन हुआ। स्कूल में परीक्षा दो पालियों में करायी गयी। परीक्षा में बिधूना, एरवाकटरा एवं सहार के प्रथमिक विद्यालयों से फार्म भरने वाले छात्र छात्राओं ने भाग लिया। सुबह 10ः30 से 12ः30 पहली पाली में छात्राओं एवं अपराहं 2ः30 से 4ः30 बजे तक द्वितीय पाली में छात्रों भाग लिया। परीक्षा के दौरान तीनों ब्लाकों के बीईओ के साथ-साथ विद्यालय के स्टाफ मौजूद रहा।

दबंगों ने मारपीट कर दंपति व उनके पुत्र को किया घायल, लाठी-डंडों व धारदार हथियार से किया हमला, हायर सेंटर रेफर

नगर के श्री गजेन्द्र सिंह पब्लिक इंटर कालेज में बिधूना, एरवाकटरा व सहार ब्लाक क्षेत्र के प्रथमिक विद्यालयों पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के लिए आयोजित विद्याज्ञान परीक्षा में भाग लेने के लिए कुल 907 परीक्षाथियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया था। बेसिक शिक्षा विभाग के देखरेख में दो पालियों में परीक्षा आयोजित करायी गई। प्रथम पाली में पंजीकृत 460 छात्राओं में 305 छात्राओं ने परीक्षा में भाग लिया। जबकि 155 छात्राऐं अनुपस्थित रही।

कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ चला अभियान, 20 लीटर कच्ची शराब बरमद, एक हजार लीटर लहन किया नष्ट, दो महिलाओं को किया गिरफ्तार

वहीं द्वितीय पाली में पंजीकृत 447 छात्रों में से 133 छात्र अनुपस्थित रहे। जबकि 314 छात्रों ने परीक्षा में भाग लिया। इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य दिनेश प्रताप सिंह यादव के बलावा ब्लाक बिधूना के बीईओ अवधेश सोनकर, ब्लाक सहार के बीईओ दाताराम, राजेन्द्र सिंह गौर, गौरव कुमार गुप्ता आदि स्टाफ मौजूद रहा।

बिधूना में पुलिस ने 82 गोवंश कराये मुक्त, तीन तस्करो को गिरफ्तार किया, सभी गोवंश को मौके पर छुड़वा दिया  

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...