Breaking News

बच्चों के विवाद के बाद हुई मारपीट, एक पक्ष की महिला समेत तीन घायल

• पड़ोसी महिला ने परिचितों को बुला लाठी-डंडे से करायी पिटाई

बिधूना। नगर के मोहल्ला अम्बेड़कर नगर में बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद एक पक्ष के आठ लोगों ने मिलकर दूसरे पक्ष के तीन लोगों के साथ लाठी-डंडे से जमकर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया। साथ ही एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है।

जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला अम्बेड़कर नगर निवासी रवि कुमार ने बताया कि शाम को पड़ोसी के बच्चों व मेरे बच्चों के बीच #विवाद हो गया। उसी को लेकर पड़ोसी महिला ने अपने आठ परिचितों को बुलाकर देर शाम करीब 9 बजे उसकी, उसके भाई सरवन व भाभी सोनिया को लाठी डड़ो से मारपीट की। जिससे वह तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

दबंगों ने बका से प्रहार कर युवक को किया घायल, भाई समेत दोनों की साइकिलें छीनी

रवि ने यही भी आरोप लगाया कि महिला बच्चों को स्कूल से उठवाने की भी धमकी दे रही है। पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया है। जिसके बाद पुलिस ने मोहल्ला अम्बेडकर नगर पहुंचकर घटना की जानकारी और एक आरोपी व्यक्ति को हिरासत में भी लिया हैं।

बिधूना: पूर्व विधायक की 20वीं पुण्यतिथि पर दी गयी श्रद्धांजलि, समाधि स्थल पर अर्पित किए गए पुष्प अर्पित

अपराध निरीक्षक श्रीकेश भारती ने बताया कि मारपीट हुई है। घायलों को इलाज के अस्पताल भेजा गया था। हिरासत लिए गये व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...