Breaking News

इन बॉलीवुड सेलेब्स की शादी पर भारी पड़ा कोरोना वायरस, कोई हुआ आइसोलेट तो कही शूट कैंसल

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए हर कोई इससे बचने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी जानकारी शेयर कर रहे हैं।

कई सेलेब्स ने तो खुद को आइसोलेट भी कर लिया है। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि वरुण धवन-नताशा दलाल और ऋचा चढ्डा  और अली फजल ने अपनी शादी की डेट टाल दी है। जी हां, मौजूदा हालत को देखते हुए फिलहाल दोनों कपल ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है।

सूत्रों के मुताबिक टीवी बॉडीज की मीटिंग में यह तय हुआ था कि 19-31 मार्च तक हर तरह से शूट कैंसल होंगे। लेकिन मौजूदा हालत को देखते हुए यही कहा जा सकता है कि शायद 31 मार्च के बाद भी कुछ खास सुधार नहीं आ पाए। ऐसे में ये बात सभी प्रोड्यूसर्स के लिए चिंता का विषय बन सकती है क्योंकि जब शूट ही नहीं होगी तो वो टेलिकास्ट क्या करेंगे।

देखा जाए तो इस वायरस का असर दुनिया भर की अर्थव्यवस्था पर भी हो रहा है। हिंदी सिनेमा को भी इसका तगड़ा झटका लगा है। भारत के कुछ हिस्सों में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है, तो वहीं कई फिल्मों की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ाया गया है। खबर तो ये भी आई थी कि कई टीवी शोज की शूटिंग भी कुछ दिनों के लिए रुक चुकि है। ऐसे में एंटरटनमेंट इंडस्ट्री के लिए यह एक बड़ा संकट बन चुका है।

वहीं कयास तो यही लगाया जा रहा है कि शोज के मेकर्स दर्शकों को रिपीट टेलीकास्ट दिखा सकते हैं। आपको बता दे कि रियालिटि शोज को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। कई डांस, सिंगिंग रियलिटी शोज की शूटिंग टल गई है।

About News Room lko

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर LSD 2-दो और दो प्यार का हाल बेहाल, जानें बाकी फिल्मों की कमाई

अप्रैल का महीना बॉक्स ऑफिस के कुछ खास नहीं रहा है। इस महीने रिलीज हुई ...