Breaking News

पाक के मुख्य कोच बोले :’मेरे पास पाक टीम की तकदीर रातों-रात बदलने के लिये कोई जादू की छड़ी नहीं है लेकिन…’

पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा कि उनके पास टीम की तकदीर रातों-रात बदलने के लिये कोई जादू की छड़ी नहीं है लेकिन अगर कुछ समय में वह नतीजे नहीं दे सके तो पद छोड़ देंगे।

पूर्व कप्तान मिस्बाह ने लाहौर में प्रेस कांफ्रेंस में श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिये 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया। उनसे पाकिस्तान के हालिया खराब प्रदर्शन के बारे में कई सवाल दागे गए।

मिस्बाह ने एक सवाल के जवाब में कहा ,” आप क्या चाहते हैं। आपको समझना होगा कि मेरे पास कोई जादू की छड़ी नहीं है। खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिये समय देना होगा और एक प्रक्रिया का सामना करना होगा।”

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी टीम अगर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी तो वह पद छोड़ देंगे। उन्होंने कहा, ”मैं भी यहां बैठकर पाकिस्तान क्रिकेट की बर्बादी का तमाशा नहीं देखना चाहता। किसी को यह पसंद नहीं होगा। मैं अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करूंगा।”

उन्होंने कहा, ”मेरे इरादे नेक हैं और मैं टीम को बुलंदियों तक ले जाना चाहता हूं। मैं दूसरे चयनकर्ताओं और प्रांतीय टीमों के मुख्य कोचों से बात करके ही फैसले लूंगा। मेरा ‘वन मैन शो’ पर भरोसा नहीं है।”

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...