Breaking News

IND vs WI: लोगो को खुद इस गेंदबाज ने बताया अपनी सफलता का राज

अक्सर लोग उन्हें वेस्टइंडीज के महान तेज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श का बेटा समझते हैं और हेडन वॉल्श को बार-बार सफाई देनी पड़ती है कि उनका आपस में कोई रिश्ता नहीं है।

भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद हालांकि 27 बरस के इस लेग स्पिनर को यकीन है कि वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी चकमा देने वाली गुगली का चर्चा खतरनाक बाउंसर्स से ज्यादा होगी।

भारत के खिलाफ दूसरे टी20 में शिवम दुबे और श्रेयस अय्यर के विकेट लेने वाले वॉल्श ने कहा, ”मैं कनाडा टी20 लीग खेल रहा था और किसी ने मुझे कहा कि मैं कर्टनी वाल्श का बेटा हूं। मेरे पिता कर्टनी वॉल्श नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि अब लोगों को पता चल गया होगा कि मैं कौन हूं और मेरे पिता कौन हैं।” उन्होंने कहा, ”मैं नेट पर एविन लुईस और निकोलस पूरन को गेंदबाजी कर रहा था। मुझे यकीन था कि दुबे का विकेट ले लूंगा।”

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी पहचान बनाने पर गौरवान्वित वाल्श ने कहा, ”मेरे लिये उतार चढाव वाला सफर रहा। मैं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहा हूं। इस प्रदर्शन के बाद मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है।”

हेडन वॉल्श ने अच्छे प्रदर्शन का श्रेय कैरेबियाई क्रिकेट लीग को देते हुए कहा, ”मैंने कैरेबियाई क्रिकेट लीग में अच्छा प्रदर्शन किया जिससे चयनकर्ताओं का ध्यान खींचने में कामयाब रहा। मैने नेट पर काफी अभ्यास किया जिससे यहां मदद मिली।”

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...