Breaking News

CMS के बच्चों ने दी सभी कैम्पसों में लता मंगेशकर को श्रद्धान्जलि; “लता जी का निधन सारी मानवता के लिए अपूर्णीय क्षति- जगदीश गाँधी

लखनऊ।सिटी मोन्टेसरी स्कूल में आज सभी कैपसों के क़रीब 55000 छात्र-छात्राओं ने सुर भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन पर श्रद्धान्जलि अर्पित की और उन्हें नमन किया।वहीं CMS कानपुर रोड और CMS गोमती नगर कैम्पस में आज एक विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।

स्कूल की प्रधानाचार्याओं, शिक्षकों, कर्मचारियों और छात्र-छात्राओं ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना की। इस अवसर पर, छात्र-छात्राओं ने स्व. लता मंगेशकर के व्यक्तित्व और कर्तव्यों पर नज़र डालते हुए एक स्वर से कहा कि स्व. लता मंगेशकर ने अपनी आवाज से सारी दुनिया में प्रेम एवं भाईचारे का संदेश पहुंचाया, जिसके लिए सारी विश्व मानवता उनकी ऋणी है।

सिटी मोन्टेसरी स्कूल के संस्थापक जगदीश गाँधी ने सुर साम्राज्ञी भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि “लता जी का निधन सारी मानवता के लिए अपूर्णीय क्षति है।” गाँधी ने कहा कि लता जी की सुरीली आवाज वास्तव में परमपिता परमात्मा के वरदान स्वरूप थी, जिसने भारत ही नहीं अपितु सारी विश्व मानवता को एकता का संदेश दिया। लता जी न सिर्फ संगीत की दुनिया में सिरमौर थी अपितु व्यक्तिगत जीवन में भी प्रेम, दया व करूणा की प्रतिमूर्ति थी, जिसके लिए सारी मानवता सदैव उनकी आभारी रहेगी।

Report- Anshul Gaurav

About reporter

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...