Breaking News

आज वृष राशि वाले खुद को ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे, आप जो भी कार्य करेंगे उसमें सफलता अवश्य मिलेगा

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र..?️

☀️आज का राशिफल☀️

1.मेष राशि – आज यात्रा की स्थिति सुखद और लाभकारी रहेगी. काम के सिलसिले में आप पर जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है। अपने गुस्से पर पूरी तरह काबू रखें। अगर गुस्से पर काबू नहीं रखा गया तो अपनों के बीच दूरियां आ सकती हैं।

2.वृष राशि – आज आप खुद को ऊर्जा से भरपूर महसूस करेंगे. आप जो भी काम करेंगे, वह समय से पहले ही पूरा हो जाएगा। इस राशि के इंजीनियर अपने अनुभव का सही दिशा में उपयोग करेंगे। किसी जरूरी काम में जीवनसाथी की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा। प्राइवेट नौकरी करने वालों के लिए आज का दिन फायदेमंद है।

3.मिथुन राशि – घृणा पर विजय पाने के लिए संवेदनशीलता के स्वभाव को अपनाएं, क्योंकि घृणा की आग बहुत शक्तिशाली होती है और शरीर के साथ-साथ मन को भी प्रभावित करती है. याद रखें कि बुराई अच्छाई से ज्यादा आकर्षक लगती है, लेकिन इसका केवल बुरा प्रभाव होता है। वित्तीय समस्याओं ने आपकी रचनात्मक सोचने की क्षमता को बर्बाद कर दिया है। आपके निर्णय में माता-पिता का सहयोग महत्वपूर्ण साबित होगा।

4.कर्क राशि – आज के दिन किसी काम की तैयारी और शुरुआत करने से पहले तर्क की परीक्षा को गंभीरता से लेना सही रहेगा. संतान पक्ष से सहयोग की कमी रहेगी। पैतृक संपत्ति में विवाद होगा। आप जिस भी प्रतियोगिता में कदम रखते हैं, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीतने में मदद करेगा। अगर आप कुछ गलत करते हैं तो परफॉर्मेंस में कमी आ सकती है। व्यापारिक यात्राएं अधिक होंगी।

5.सिंह राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। नौकरीपेशा जातकों को अच्छे ऑफर मिलने के योग हैं। घर में खुशियों का माहौल रहेगा। संतान पक्ष से सुख मिलेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। आपको व्यापार में लाभ होगा। महिलाओं के लिए आज का दिन राहत भरा रहेगा।

6.कन्या राशि – भले ही आप जोश से भरे हों, फिर भी आज आपको कोई ऐसा व्यक्ति याद आएगा जो आज आपके साथ नहीं है. हर निवेश सावधानी से करें और अनावश्यक नुकसान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में संकोच न करें। शाम के समय अपने बच्चों के साथ कुछ खुशनुमा समय बिताएं। अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी अनावश्यक मांग के आगे न झुकें। कड़ी मेहनत और लगन से आप अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं।

7.तुला राशि – आज आप किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं. अधिक पाने के प्रयास में, खोने से भी बचें, खर्चा ज्यादा हो सकता है। परिवार वालों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी की सलाह भी ध्यान देने योग्य हो सकती है, जिससे काम आसान होगा।

8.वृश्चिक राशि – आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। आपकी इच्छा के अनुसार आपके काम पूरे होंगे। किसी खास विषय पर दोस्तों से बातचीत होगी, जिससे आपको फायदा ही होगा। किसी भी काम को करने में पूरा मन लगेगा। आपका वैवाहिक जीवन मधुर रहेगा। आज अपने गुस्से पर थोड़ा नियंत्रण रखें, नहीं तो किए जा रहे काम बिगड़ सकते हैं। नए काम के लिए आपको कुछ अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। आप कोई नया काम शुरू करने की योजना बनाएंगे।

9.धनु राशि – आज आपका आत्मविश्वास और ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें। आपके माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता और घबराहट का कारण बन सकता है। अपने प्रियजन को खुश करना आपके लिए बहुत मुश्किल साबित होगा। आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गई है और निर्णय लेने में आपको बड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ेगा।

10.मकर राशि – आज काम और घर का दबाव आपको थोड़ा नाराज कर सकता है. आप जिस करियर के बारे में सोच रहे हैं, उसके बारे में अपने दोस्तों की सलाह लेने में संकोच न करें। वह पूरे मन से आपका सर्वोत्तम हित चाहता है और आपको अच्छी सलाह देगा। आपको इस मामले में अपने दोस्त से सलाह लेनी चाहिए।

11.कुंभ राशि – आज आपका मन अध्यात्म की ओर अधिक रहेगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जाएंगे। ऑफिस में किसी काम के लिए आपकी तारीफ होगी। इस राशि के शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। रचनात्मक कार्यों से धन लाभ होगा।

12.मीन राशि – व्यर्थ के विचारों में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें बल्कि इसे सही दिशा में लगाएं। यात्रा और धन खर्च करने के मूड में रहेंगे लेकिन अगर करते हैं तो बाद में पछताना पड़ सकता है। संतान का स्वास्थ्य परेशानी का कारण बन सकता है।

🕰️आज का पंचांग – 08 फरवरी 2022🕰️

तिथि अष्टमी – पूर्ण रात्रि तक
नक्षत्र भरणी – 21:27:39 तक
करण विष्टि – 19:22:05 तक
ऋतु शिशिर
मास माघ
पक्ष शुक्ल
योग शुक्ल – 17:04:13 तक
वार मंगलवार

?सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय06:37:49
सूर्यास्त17:46:56

?चन्द्र राशिमेष – 28:09:36 तक
चन्द्रोदय11:09:00
चन्द्रास्त24:37:00

?अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल15:00:00 से 16:30:00 तक
गुलिक काल12:12:23 से 13:36:01 तक

?शुभ समय (शुभ मुहूर्त) – अभिजीत11:40:00 से 12:24:00 तक
?दिशा शूल – उत्तर

?जातक संपर्क सूत्र 09838211412, 08707666519, 09455522050 से अपॉइंटमेंट लेकर संपर्क करें।

पं. आत्माराम पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

श्री दुर्गा अष्टमी विशेष: माता सीता की कुल देवी के रूप में विराजमान हैं माँ छोटी देवकाली

• माता सीता के कुल देवी के रूप में की जाती है पूजा। • मान्यता ...