Wednesday , September 23 2020

कांग्रेस देश व प्रदेश के अंतिम व्यक्ति के साथ खड़ी है : अंशू तिवारी

औरैया। कोरोना का प्रकोप धीमा होते ही कांग्रेस किसानों तक पहुंच कर फिर से किसान आंदोलन को धार देगी। यह बात कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव अंशू तिवारी ने अपने गृह नगर दिबियापुर पहुंचकर रविवार को आयोजित स्वागत समारोह के बाद पत्रकारों से कही।

उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना महामारी के नियंत्रण में सरकार पूरी तरह फेल है, आज रोजाना करीब एक लाख मरीज सामने आ रहे हैं और सरकार सब कुछ खोलने के लिए तैयार है। उन्होंने कहां कि पिछले 6 सालों में ढ़ाई से तीन करोड़ लोग बेरोजगार हुए हैं, जबकि भाजपा के अपने आंकड़ों के अनुसार 17 लाख लोगों को रोजगार मिला है।

अंशू तिवारी ने कहा कि सूबे में 1989 के बाद जाति, मजहब और धर्म की राजनीति हुई पर विकास की राजनीति लगभग नहीं हुई, जिस कारण प्रदेश पिछड़ गया। कांग्रेस ने देश प्रदेश में हर वर्ग को संरक्षण दिया, कांग्रेस देश व प्रदेश के अंतिम व्यक्ति के साथ खड़ी है।

Loading...

उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार से हर वर्ग परेषान है, वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस छात्रों, बेरोजगारों, किसानों और व्यापारियों के मुद्दों को लेकर जनता के बीच मुखर होकर जाएगी। उन्होंने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार को घेरा और कहा कि बेरोजगारी बढ़ने से कानून व्यवस्था की स्थिति और बदहाल होना तय है। इस दौरान कांग्रेस के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे जिन्होंने नवनियुक्त प्रदेश सचिव अंशू तिवारी का जोरदार स्वागत किया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा की छल, प्रपंच और झूठ की रीतिनीति से लोकतंत्र के लिए एक बड़ा झटका: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *