Breaking News

यमुना एक्सप्रेसवे में तमंचे की नोक पर बस यात्रियों से लाखों लूटकर फरार हुये बदमाश

उत्तर प्रदेश के मथुरा के थानां सुरीर क्षेत्र में बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेसवे पर बस लूटकांड की घटना को अंजाम देकर की सुरक्षा की पोल खोल कर रख दी. बेख़ौफ बदमाशों ने इस दुस्साहसिक वारदात को तब अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात को यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 89-90 पर नोएडा से आगरा की ओर से होती हुई हमीरपुर जा रही डबल डेकर बस को आधा दर्जन बदमाशों ने सवारी बन कर रुकवा लिया और उसमें सवार हो गए. जैसे ही बस चलने लगी बदमाश अपने असली रूप में आ गए और तमंचे की नोक पर सवारियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया. बेखौफ  बदमाश लाखों रुपए की लूट को अंजाम देकर फरार हो गए.

एक्सप्रेस-वे पर बस में हुई लूट की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इलाका पुलिस सहित कई थानों का फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. वहीं आईजी रेंज आगरा सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई लूट की सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

बस के परिचालक ने बताया कि माइल स्टोन 89 के पास पांच से छह की संख्या में बदमाशों ने बस रुकवाई और आगरा चलने की बात कही. इसके बाद वे बस में चढ़े और ड्राइवर को गाड़ी साइड में लगाने को कहा. जब मैंने कहा गाड़ी नहीं रुकेगी तो उन्होंने मारा और तमंचा सटा दिया. इसके बाद मुझे बस की गैलरी में गिरा दिया और मारने लगे. इस बीच मैं इमरजेंसी विंडो से कूदकर भाग गया. आगे क्या हुआ मुझे नहीं पता.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पूजा खेडकर की मां के घर से पिस्टल और कारतूस जब्त, पिता को कोर्ट से मिली सशर्त जमानत

पुणे:  विवादों में घिरीं प्रशिक्षु आईएएस पूजा खेडकर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ...