Breaking News

Dhappa में दिखाई देगा अपराधी का अंजाम

लखनऊ। प्रख्यात साहित्यकार अमृतलाल नागर के नाती डायरेक्टर सिद्धार्थ नागर की फिल्म Dhappa  “धप्पा“ एक लंबे अरसे बाद 14 दिसंबर को उत्तर प्रदेश सहित देशभर के लगभग 150 सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। युवा वर्ग की समस्याओं और महत्वाकांक्षाओं पर केंद्रित फिल्म का कथानक नयापन लिए हुए है।

यह फ़िल्म आज के युवाओं पर आधारित ऐसी फिल्म है जिसमें आज का युवा गलत संगतियों में पड़कर अपराध की दुनिया में कदम रखता है जिसका गलत तरीके से उपयोग किया जाता है और अन्तोगत्वा हर अपराधी की तरह ही अंजाम एक गोली होता है। इस फिल्म का समूचा छायांकन उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों मुख्यतः आगरा, लखनऊ और मथुरा में ही किया गया है। साथ ही फिल्म के ज्यादा कलाकार और तकनीशियन स्थानीय हैं।

कृति फिल्म के बैनर तले बनी Dhappa

कृति फिल्म के बैनर तले बनी Dhappa फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में अयूब खान ,श्रेष्ठ कुमार, बृजेंद्र काला, यश सिन्हा, अमित बहल, दीप राज राणा, अपर्णा, जया भट्टाचार्य एवं नवोदित नायिका वर्षा मानिक चंद के अलावा उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठित कलाकार आर.डी. सिंह, संदीपन नागर, पवन मिश्रा, राधेश्याम दीक्षित, आलोक शुक्ला, आरती पांडेय, भानुमति सिंह, पुनीता अवस्थी, अनीता सहगल, डिंपी मिश्रा, विनोद शर्मा एवं कमल मल्होत्रा के अलावा कई ऐसे नवोदित कलाकार हैं जिन्हें आप पर्दे पर देख सकेंगे।

अभी तके लगभग 3000 से भी ज्यादा धारावाहिकों में अपनी अभिनय का लोहा मनवा चुके फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ नागर ने समर सलिल के संवाददाता को बताया कि इस फिल्म को संगीत विवेक बख्शी ने दिया है जिसे टी-सीरीज द्वारा रिलीज़ किया गया है। इस फ़िल्म में स्टंट डायरेक्टर मोहन बग्गड़ हैं और कोरियोग्राफी लॉलीपॉप ने किया है।

Loading...

डायरेक्टर सिद्धार्थ का कहना है कि फिल्म के सशक्त कथानक के केंद्र में आज का युवा है जिसकी केंद्रीय थीम है “युवाओं के हाथ में तमंचा नहीं कलम होनी चाहिए“ और यह कहानी दर्शकों को काफी प्रभावित करेगी। फिल्म में अनुभवी कलाकारों के साथ साथ स्थानीय और नवोदित कलाकारों को अवसर देने के पीछे श्री नागर का मानना है कि स्थानीय प्रतिभाओं को ज्यादा से ज्यादा बढ़ावा दिया जाए।

अधिकांश शूटिंग लखनऊ में

फिल्म की अधिकांश शूटिंग लखनऊ, आगरा और मथुरा में पूरी की गई है। फ़िल्म में ब्रज और समूचे उत्तर प्रदेश की लोक संस्कृति को पारंपरिक रूप से दर्शाया गया है। विशेषकर उत्तर प्रदेश में लगातार बन रही फिल्मों के की बात पर श्री नागर ने कहा यूपी में फिल्म बनाने के लिए अनुकूल माहौल है। खासतौर पर यहां के लोग बहुत अच्छे हैं जो शूटिंग के दौरान पूरा सहयोग करते हैं। खासतौर पर फ़िल्म बंधु के सहयोग पर उन्होंने धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा प्रेदश में मिल रहे सहयोग से यहां के कलाकारों को भी आगे बढ़ने का मौक़ा मिलेगा।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ‘बेहद 2’ के लिए ले रही बहुत मोटी फीस…

टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट टीवी सीरियल ‘बेहद 2’ में माया जयसिंह का किरदार निभा रही ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *