Breaking News

कोचिंग में छात्र का शव लटकता हुआ मिला

लखनऊ। राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र स्थित आईटी चैराहे के पास पायनियर कोचिंग में 18 वर्षीय युवक अंबुज तिवारी हरदोई निवासी का संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटका हुआ शव मिला है। जिसकी जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजन ने अंबुज की हत्या कर शव को पंखे से लटकाने की बात कही है। वहीं मृतक के परिवार की तरफ से कोचिंग संचालक पर हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

हसनगंज थाना क्षेत्र

पूरा मामला हसनगंज थाना क्षेत्र स्थित आईटी चैराहे के पास पायनियर कोचिंग का है। जहां मृतक अंबुज तिवारी (18) पुत्र सुनील तिवारी भरावन थाना अतरौली जिला हरदोई निवासी चपरासी की नौकरी करने के साथ ही खाना बनाने का काम करता था। बताया जा रहा है कि 24 तारीख को अंबुज तिवारी की लाश पायनियर कोचिंग में पंखे से लटकी हुई मिली थी। पायनियर कोचिंग संचालक ने परिवार वालों को दी सूचना कि तुम्हारे भाई ने फांसी लगा ली है। परिवार वालों का आरोप कि कुछ दिन पहले पायनियर कोचिंग संचालक ने भाई पर 1 लाख रुपये चोरी का इल्जाम लगाते हुए मारा पीटा था उसके साथ ही पुलिस को सौंपने की धमकी भी दी थी। जिसके चलते भाई बहुत डरा सहमा था।
मृतक के परिवार वालों का आरोप है भाई को मारने पीटने के बाद उसके शव को फंखे से लटका दिया गया है। वहीं परिवार वालों कहना है उनको फांसी में लटकने की सूचना तो दी गई लेकिन उनके पहुंचने का इंतिजार नहीं किया गया और शव को को उतारकर सील कर दिया किया गया। बता दें कि मर्चरी पर परिवार वालों का जमवाड़ा लगा है और उनमें आक्रोश दिखने के साथ ही हत्या की आशंका भी जता रहे हैं। वहीं हसनगंज इंस्पेक्टर का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। परिवार का कोचिंग सचालक पर हत्या करने की आशंका जताई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

छुप छुप कर मिलने वाले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा, करवाई शादी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। आम के बाग में चोरी छिपे मिल ...