Breaking News

संदिग्ध हालत में फंदे पर लटका मिला नव विवाहिता का शव, मायके पक्ष ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को दी सूचना

फफूंद/औरैया। फफूंद थाना क्षेत्र के गांव दखलीपुर में गुरुवार को एक नवविवाहिता का शव संदिग्ध हालत में घर के कमरे में दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका मिला। सुबह परिजनों ने नवविवाहिता का शव लटका देखा तो चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग पहुंच गये। जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल पर पहुंचीं पुलिस ने जांच पड़ताल करने के वाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुस्लिम परिवार में बकरीद के पर्व पर कोहराम मच गया।

ITBP में निकली भर्ती, 10वीं पास करे आवेदन

संदिग्ध हालत में फंदे पर लटका मिला नव विवाहिता का शव

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जनपद कानपुर देहात के थाना राजपुर क्षेत्र के गांव रमऊ निवासी सलीम ने अपनी 22 वर्षीय पुत्री निशा की शादी दान दहेज देकर फफूंद थाना क्षेत्र के गांव दखलीपुर निवासी समसुद्दीन के बड़े पुत्र आमिर के साथ विगत 12 नवम्बर 2019 को की थी। आमिर जयपुर में प्राइवेट नॉकरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है।

औरैया में “सखी ग्रुप” ने तुलसी के पौधों का किया वितरण, हर घर में तुलसी पहुंचना उद्देश्य

संदिग्ध हालत में फंदे पर लटका मिला नव विवाहिता का शव

बताया कि विगत एक माह पूर्व आमिर घर आया और पत्नी को साथ में जयपुर ले गया था। बकरीद के त्यौहार की वजह से वह बुधवार की सुबह वह पत्नी व बच्चे को लेकर गांव घर पर आया था। जहां से चादर चढाने के लिए पत्नी को लेकर मकन्दपुर गया था। रात को वापस आकर पत्नी के साथ में ही कमरे में सो गया। रात्रि में निशा छत के कुंडे से दुपट्टे के सहारे फांसी का फंदा बना कर झूल गयी। सुबह बच्ची के रोने पर आमिर जगा तो देखा कि पत्नी फाँसी पर झूल रही है। यह नजारा देख वह रोने लगा। चीख पुकार की आवाज सुनकर परिजन व गांव के लोग आ गये। जिन्होंने मायके पक्ष को सूचना दी।

संदिग्ध हालत में फंदे पर लटका मिला नव विवाहिता का शव

मायके पक्ष के लोगो के आने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम, अपर पुलिस अधीक्षक दिगम्बर सिंह कुशवाह, सीओ भरत पासवान, प्रभारी निरीक्षक जीवाराम सहित तहसीलदार पहुंचे। जहां पर उन्होंने जांच पड़ताल करने के वाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मृतका के एक पुत्री महक दो वर्ष की है। इस सम्बंध में सीओ अजीतमल भरत पासवान ने बताया कि दखलीपुर गांव में घर के अंदर एक नव विवाहिता फाँसी लगाई थी। कारण क्या रहा यह जांच का विषय है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू नवरंग में भारतीय संस्कृति की खुशबू- वीना जैन

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की फर्स्ट लेडी वीना जैन ने कहा, फैकल्टी ऑफ एजुकेशन का ...