Breaking News

ITBP में निकली भर्ती, 10वीं पास करे आवेदन

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो इस समय आपके पास अच्छी अपॉर्चुनिटी है. आपको बता दें भारत तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) में बंपर भर्तियां होनी हैं. यहां पर कांस्टेबल (ड्राइवर) के 458 रिक्त पदों को भरने के लिए वैकेंसी निकली हैं.

गोविंदा का बड़ा खुलासा, कहा शादी नहीं हुई होती तो माधुरी से करता…

ITBP में निकली भर्ती 10वीं पास करे आवेदन

ये रही वैकेंसी डिटेल्स – भारत तिब्बत सीमा पुलिस की ओर से इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 458 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इसमें से अनरिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 195 पद और ओबीसी के लिए 110 पद हैं. जबकि, ईडब्ल्यूएस के लिए 42 पद, एससी के लिए 74 पद और एसटी के लिए 37 पद रिजर्व हैं.

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता – आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/कॉलेज से 10वीं पास होना चाहिए. इसके अलावा आवदेकों के पास भारी वाहन ड्राइविंग लाइसेंस भी होना चाहिए.

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रोसेस की शुरुआत हो चुकी है. इच्छुक कैंडिडेट्स आईटीबीपी की ऑफिशियल वेबसाइट http://recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. आवेदन करने से पहले उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी सभी डिटेल्स जरूर चेक कर लें.

अप्लाई करने की लास्ट डेट – कांस्टेबल (ड्राइवर) के रिक्त पदों के लिए  आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 जुलाई 2023 निर्धारित की गई है.

About News Room lko

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...