Breaking News

OYO होटल में महिला के साथ हुआ दुष्कर्म, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

भारत में बढ़ते दुष्कर्म कर हत्या के मामले बढ़ते जा रहे है। और यह सिर्फ छोटे शहरों में ही नहीं महानगरों में सबसे अधिक है। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) द्वारा जारी किए गए नए आंकड़ों से पता चलता है कि दिल्ली, यु.पी, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता और बेंगलुरू में ऐसे मामले सबसे ज्यादा। हाल ही में एसी एक दरंदगी की घटना धोलागढ़ से सामने आयी जहां लिफ्ट देने के बहाने महिला को होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म।

बाइक लिफ्ट देने के बहाने 26 वर्षीय महिला को ओयो होटल (OYO) में ले जाकर दुष्कर्म करने व विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है।

जांच अधिकारी एएसआई मुन्नी देवी बताया कि पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहन की मृत्यु हो गई थी। 2 नवंबर को पीड़िता अपनी बहन की ससुराल हवन में शामिल होने के लिए जा रही थी। जब पीड़िता अलावलपुर चौक से बस स्टैंड की तरफ पैदल आ रही थी तो गांव थंथरी निवासी गोपाल बाइक लेकर आया और कहा कि वह हसनपुर जा रहा तुम्हें भी वहीं छोड़ देगा। जिसके झांसे में आकर पीड़िता बाइक पर बैठ गई।

गोपाल पीड़िता को धोलागढ़ मोड़ स्थित ओयो होटल में ले गया और जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता ने विरोध किया तो गोपाल ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसे हसनपुर बस स्टैंड के पास छोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...