Breaking News

राखी सावंत ने करोना वायरल को लेकर ये विडियो इंस्टाग्राम पर किया शेयर व लोगो से की ये अपील

बॉलीवुड एक्ट्रेस व डांसर राखी सावंत हमेशा ही अपने ड्रामों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. राखी सोशल प्लेटफॉर्म पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. आए दिन राखी बड़े मामलों पर अपनी राय जाहीर करती रहती हैं व सुर्खियां बटोरती हैं. कई बार तो उन्हें अजीबो गरीब बयानों व वीडियो के चलते ट्रोल भी किया जाता है. इसी बीच राखी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार उनका ये वीडियो कोरोना वायरस पर है. इस वीडियो में राखी बहुत ज्यादा गंभीर नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह अपने फैंस से एक अपील कर रही हैं.

इस वक्त सारे देश में करोना वायरस का खौफ देखने को मिल रहा है. आम हो या खास हर कोई इससे बचने के बारे में अपनी राय दे रहा है. इसी क्रम में राखी सावंत ने भी करोना वायरल को लेकर एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने लोगों से ये रिक्वेस्ट की है कि वो इस वर्ष होली नहीं मनाएं.

राखी वीडियो में कह रही हैं, ‘इस बार होली ना खेलें. क्योंकि होली में जितने भी कलर्स, बॉल्स जो भी हैं वो चाइना में बनाए गए हैं. तो आपको नहीं बता है कि जो लोग ये चीजें बना रहे थे उस वक्त कोरोना वायरस था. कलर्स व बलून्स व इस तरह की चीजों से आप दूर रहें क्योंकि उनसे आपको कोरोना होने कि सम्भावना है. मैं इस वर्ष होली नहीं खेलूंगी व आ से भी यही कहूंगी की आप भी होेली न खेलें. अगर आप एक वर्ष होली नहीं खेलेंगे तो ​कुछ बिगड़ नहीं जाएगा. मैं सिर्फ आपकी अच्छी हेल्थ चाहती हूं. इस वर्ष मैं होली नहीं खेलूंगी। आप लोग भी मत खेलना. इस वर्ष कोई भी त्योहार न मनाएं.’ ये वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. साथ ही इसपर फैंस की भिन्न भिन्न रिएक्शन आ रही है.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...