Breaking News

तरुण खुल्वे जिंदल स्टेनलेस लिमिटेड के सीईओ नियुक्त, उड़ान के सीएफओ ने छोड़ी कंपनी

जिंदल स्टेनलेस लिमिटेड ने सोमवार को कहा कि उसने पूर्णकालिक निदेशक तरुण खुल्बे को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है। जिंदल स्टेनलेस लिमिटेड (जेएसएल) ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा कि पिछले सप्ताह कंपनी के निदेशक मंडल की बैठक में यह निर्णय किया गया। वहीं, बिजनेस टू बिजनेस (बी2बी) ई-कॉमर्स कंपनी उड़ान के मुख्य वित्तीय अधिकारी आदित्य पांडे तीन साल के कार्यकाल के बाद कंपनी से अलग हो रहे हैं।

बयान के अनुसार, ”निदेशक मंडल ने तरुण खुल्बे को मुख्य कार्यकारी अधिकारी और पूर्णकालिक निदेशक के रूप में पदोन्नत करने को मंजूरी दे दी है। वह मई 2018 से कंपनी के पूर्णकालिक निदेशक के रूप में कार्यरत हैं।” कंपनी ने कहा कि वह सीईओ के अलावा इस पद पर बने रहेंगे। खुल्बे के पास व्यवसाय विकास, आपूर्ति शृंखला प्रबंधन, लोगों की प्रथाओं और आईटी सक्षमता में लगभग 35 वर्षों का उद्योग अनुभव है। कंपनी ने कहा, “दीर्घकालिक व्यापार रणनीतियों को तैयार करने और संचालन और बिक्री के सभी पहलुओं को मजबूत करने में उनका अनुभव सराहनीय रहा है।

ऐसे समय में जब कंपनी अपने अपस्ट्रीम और डाउनस्ट्रीम लिंकेज का विस्तार और परिपक्वता कर रही है, खुल्बे का संचालन हमारी विकास योजनाओं के लिए महत्वपूर्ण है।” खुल्बे अक्तूबर 2004 में हरियाणा के हिसार में कोल्ड रोलिंग मिलों के महाप्रबंधक के रूप में जेएसएल में शामिल हुए थे। ओ पी जिंदल समूह का हिस्सा जिंदल स्टेनलेस भारत का सबसे बड़ा स्टेनलेस स्टील निर्माता है।

उड़ान के सीएफओ ने कंपनी छोड़ी
बिजनेस टू बिजनेस (बी2बी) ई-कॉमर्स कंपनी उड़ान के मुख्य वित्तीय अधिकारी आदित्य पांडे तीन साल के कार्यकाल के बाद कंपनी छोड़ रहे हैं। बिजनेस टू बिजनेस (बी2बी) ई-कॉमर्स कंपनी उड़ान के मुख्य वित्तीय अधिकारी आदित्य पांडे तीन साल के कार्यकाल के बाद कंपनी छोड़ रहे हैं। कंपनी ने अन्य वरिष्ठ स्तर के संगठनात्मक परिवर्तनों की भी घोषणा की, जिसके तहत समूह के वित्त नियंत्रक किरण थडिमारी को कार्यकारी प्रबंधन टीम में पदोन्नत किया गया। थडिमारी के पास ट्रेजरी संचालन, कॉर्पोरेट वित्त और कॉर्पोरेट ऑडिट को संभालने की अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी, और वे सीईओ को रिपोर्ट करेंगे।

About News Desk (P)

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...