Breaking News

फिल्म पानीपत का ये नया गाना हुआ रिलीज, देख लोग हुए हैरान

फिल्म निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की अगली फिल्म पानीपत पहला गाना जारी कर दिया गया है  यह गाना मराठा साम्राज्य के रखवालों की तारीफ करने वाला गाना है.

मर्द मराठा गाना मराठाओं की बहादुरी  योद्धाओं के त्याग, बलिदान  उपलब्धियों पर लाइट डालता हैl जिन्होंने मराठा स्वराज्य के लिए अपना खून  पसीना बहाया था.

इस गाने के बोल हैं, ‘बोल उठा ये जग सारा, जय मर्द मराठा रे’  इसमें मराठा साम्राज्य के पेशवाओं  योद्धाओं सदाशिव राव, नाना साहेब पेशवा, विश्वास राव  शमशेर बहादुर शामिल हैं. गाने में पार्वती बाई की किरदार निभाने वाली कृति सनन भी नजर आ रही हैं  वह यह घोषणा कर रही हैं कि कैसे वह युद्ध के मैदान में पुरुषों के साथ लड़ने के लिए तलवार उठा लेंगी  अपनी चूड़ियों से छुटकारा पाने के लिए दो बार भी नहीं सोचेंगी.

यह फिल्म अर्जुन कपूर की किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, योद्धा सदाशिव राव की किरदार निभा रहे हैंl वहीं फिल्म में अहमद शाह अब्दाली की किरदार संजय दत्त निभा रहे है. कृति सनन इस फिल्म में अर्जुन कपूर की पत्नी की किरदार निभा रही हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया हैंl इसके बाद कई कलाकारों की भूमिकाओं वाले पोस्टर जारी किए गए हैं. बाजीराव  मस्तानी के बेटे  सदाशिव राव भाऊ के चचेरे भाई शमशेर बहादुर को भी एक राजसी लुक में दर्शाया गया है.

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...