Breaking News

किशोरी ने लगाई फांसी, घर वालो ने शव को दफनाया, गांव के युवक ने पुलिस को दी सूचना

• एसपी, सीओ ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की

औरैया। फफूंद थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर में बीमारी से पीड़ित एक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। माँ व छोटे छोटे भाइयो के देखने पर चीख पुकार मच गई। गांव के लोगो ने शव को नदी के किनारे गाड़ दिया। गांव के एक युवक ने 112 पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही मौके पर सीओ व अपर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस फोर्स पहुच गया। जहां पर जांच पड़ताल की।

👉भारत के उत्थान और वैश्विक मंच पर मानवता के कल्याण के लिए काम कर रही बीजेपी : योगी

थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी राम बिलास कोरी व उसकी पत्नी टीवी की मरीज है। गरीबती के कारण राम बिलास कोरी 15 दिन पूर्व अहमदाबाद में प्राइवेट नोकरी करने गया था, पत्नी आरती देवी गांव में काम करके घर का भरण पोषण करती है। राम बिलास की पुत्री सिमरन (10 वर्ष) को दो दिनों से बुखार आरही थी।

शनिवार की शाम को गांव निवासी जगदीश कोरी के पुत्र की बारात गई थी, घर के लोगो के लिए खाना बनाने माँ आरती देवी गई थी, खाना बनाकर जब घर पर वापस लौटी तो पुत्री सिमरन को बुखार था, माँ ने दवा खीलाकर पुत्री सिमरन को सुला दिया सुबह माँ जागी और जगदीश कोरी के घर खाना बनाने चली गई।

किशोरी ने लगाई फांसी

तभी कुछ देर वाद बड़ा पुत्र 13 वर्षीय प्रायन्शु ने माँ को सूचना दी की दीदी ने फांसी लगा ली है। माँ जब घर पर आई तो देखा कि पुत्री सिमरन फाँसी पर लटकी थी, चीख पुकार की आवाज सुनकर गांव के लोग आगये उन्होंने फंदे से उतार लिया और शव को नदी के किनारे गाड़ दिया।

👉नई पार्टी की अटकलों के बीच सचिन पायलट ने किया ऐसा, देख नेताओ के उड़े होश

तभी गांव निवासी एक युवक सूर्य प्रताप कुशवाह ने 112 पुलिस को हत्या की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर थाना पुलिस सहित सीओ अजीतमल भरत पासवान, अपर पुलिस अधीक्षक दिगम्बर कुशवाह सहित पुलिस अधीक्षक चारु निगम मौके पर पहुची जहां पर जांच पड़ताल करी और नदी के किनारे पहुच कर शव को देखा।

इस सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक दिगम्बर कुशवाह ने बताया कि गांव के एक युवक ने सूचना दी थी, की एक किशोरी ने सन्दिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाली है। सूचना पर हम लोग आए हैं। जांच की जारही है। किशोरी बीमार रहती थी यह पता चला है पिता को सूचना दी गई है वह अहमदा वाद में है आरहे है। अगर वह कुछ कहते हैं तो अग्रीम कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...