Breaking News

अज्ञात कारणों से लगी आग में घर की गृहस्थी जली

डलमऊ/रायबरेली। डलमऊ तहसील क्षेत्र के अंतर्गत पूरे जबर बरारा बुजुर्ग में बीती देर शाम को एक घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे आग की चपेट में आकर घर की पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई। गांव निवासी सरोज देवी ने बताया कि मंगलवार देर शाम वह अपने दो बच्चों के साथ खेतों की तरफ गई हुई थी उनके पति विद्यासागर बाहर रहकर मजदूरी करते हैं।

जब वह खेतों पर थी तभी उनके घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई सरोज देवी के पास घर नहीं है। किसी तरीके से छप्पर पर पन्नी डालकर गुजर-बसर कर रहे हैं। देर शाम को जब वह खेतों पर थी तभी उनके घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। पड़ोसियों ने किसी तरीके से आग पर काबू पाया जब वह खेतों से घर की तरफ पहुंची तो देखा उनके घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

घर की गृहस्थी बच्चों के कपड़े व खाने पीने का सामान जल चुका था। घटना की सूचना उसने अपने पति विद्यासागर को दी आग की चपेट में आकर सरोज देवी के घर की पूरी गृहस्ती जल गई खाने पीने का सामान भी नहीं बचा रहने को घर नहीं है। विद्यासागर ने बताया कि वह बाहर मजदूरी करके अपने बच्चों का पालन पोषण करते हैं, 6 वर्षों से झोपड़ी में रह रहे हैं आवास नहीं मिला फिलहाल आग लगने की सूचना तहसील प्रशासन को दे दी गई।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...