अज्ञात कारणों से लगी आग में घर की गृहस्थी जली

डलमऊ/रायबरेली। डलमऊ तहसील क्षेत्र के अंतर्गत पूरे जबर बरारा बुजुर्ग में बीती देर शाम को एक घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई जिससे आग की चपेट में आकर घर की पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई। गांव निवासी सरोज देवी ने बताया कि मंगलवार देर शाम वह अपने दो बच्चों के साथ खेतों की तरफ गई हुई थी उनके पति विद्यासागर बाहर रहकर मजदूरी करते हैं।

जब वह खेतों पर थी तभी उनके घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई सरोज देवी के पास घर नहीं है। किसी तरीके से छप्पर पर पन्नी डालकर गुजर-बसर कर रहे हैं। देर शाम को जब वह खेतों पर थी तभी उनके घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। पड़ोसियों ने किसी तरीके से आग पर काबू पाया जब वह खेतों से घर की तरफ पहुंची तो देखा उनके घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

Loading...

घर की गृहस्थी बच्चों के कपड़े व खाने पीने का सामान जल चुका था। घटना की सूचना उसने अपने पति विद्यासागर को दी आग की चपेट में आकर सरोज देवी के घर की पूरी गृहस्ती जल गई खाने पीने का सामान भी नहीं बचा रहने को घर नहीं है। विद्यासागर ने बताया कि वह बाहर मजदूरी करके अपने बच्चों का पालन पोषण करते हैं, 6 वर्षों से झोपड़ी में रह रहे हैं आवास नहीं मिला फिलहाल आग लगने की सूचना तहसील प्रशासन को दे दी गई।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

निवर्तमान जिलाधिकारी को दी गई विदाई, वर्तमान जिलाधिकारी का हुआ स्वागत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कानपुर देहात। निवर्तमान जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *